Move to Jagran APP

UP: अलीगढ़ के दारोगाओं का खूब छलका जाम, वीडियो वायरल होते ही SSP ने उठाया बड़ा कदम

Videos going Viral of Inspectors अलीगढ़ जनपद के गभाना थाने में तैनात तीन दारोगाओं का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें तीनों खुर्जा नगर के एक होटल में बावर्दी शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 08:34 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 08:34 PM (IST)
UP: अलीगढ़ के दारोगाओं का खूब छलका जाम, वीडियो वायरल होते ही SSP ने उठाया बड़ा कदम
बुलंदशहर के एक होटल में दारोगाओं का वर्दी पहने हुए शराब पीते वीडियो वायरल।

बुलंदशहर, जेएनएन। अलीगढ़ जनपद के गभाना थाने में तैनात तीन दारोगाओं का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें तीनों खुर्जा नगर के एक होटल में बावर्दी शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। मामला सोशल मीडिया पर छाने के बाद एसएसपी अलीगढ़ ने तीनों दारोगाओं को लाइनहाजिर कर दिया। वहीं, खुर्जा नगर कोतवाली में होटल स्वामी पर होटल में बैठाकर शराब पिलाने का मुकदमा दर्ज हुआ है।

loksabha election banner

दरअसल, तीनों दारोगा गभाना थाने में दर्ज हुए एक अभियोग के मामले में बुलंदशहर में जांच और दबिश देने आए थे। शुक्रवार देर रात जब वह अलीगढ़ लौट रहे थे तो अल समद होटल पर तीनों दारोगाओं ने शराब पी और खाना भी खाया। इस दौरान किसी ने इनकी वीडियो बना ली। हालांकि दारोगा वीडियो में बोल रहे हैं कि उन्होंने शराब नहीं पी है। केवल खाना खाया है। शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो एसएसपी अलीगढ़ ने तीनों दारोगाओं को लाइनहाजिर कर दिया।

खुर्जा नगर कोतवाल मिथलेश कुमार ने इसकी पुष्टि की है। वहीं, कोतवाल का कहना है कि होटल स्वामी आसिफ के खिलाफ भी शराब पिलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। शुक्रवार की रात आसिफ को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि शनिवार को उसे थाने से जमानत दे दी गई। उधर, अलीगढ़ पुलिस ने भी ट्विटर पर जानकारी दी है कि तीनों दारोगाओं को लाइनहाजिर कर दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.