Move to Jagran APP

दो विकेट से जीतकर मेरठ वॉरियर्स ने ली बढ़त

करन पब्लिक स्कूल में चल रही द्वितीय कारपोरेट क्रिकेट लीग में बुधवार को मेरठ वॉरियर्स ने मां अंबे क्रिकेट क्लब को दो विकेट से हराकर टूर्नामेंट में बढ़त ली।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 05:00 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 06:09 AM (IST)
दो विकेट से जीतकर मेरठ वॉरियर्स ने ली बढ़त
दो विकेट से जीतकर मेरठ वॉरियर्स ने ली बढ़त

जेएनएन, मेरठ। करन पब्लिक स्कूल में चल रही द्वितीय कारपोरेट क्रिकेट लीग में बुधवार को मेरठ वॉरियर्स ने मां अंबे क्रिकेट क्लब को दो विकेट से हराकर टूर्नामेंट में बढ़त ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए मां अंबे टीम 19.3 ओवर में 147 रन पर आउट हो गई। लोकेश ने 34 रन बनाए। मेरठ वॉरियर्स की ओर से संदीप ने चार विकेट लिए। जवाबी पारी में मेरठ वॉरियर्स ने 18.3 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाकर मैच जीत लिया। बनी ने पांच और चेतन ने दो विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच संदीप, कैच ऑफ द मैच लोकेश, गेम चेंजर अभि रहे। मेधावी परिधी गुप्ता का सम्मान

loksabha election banner

जेएनएन, मेरठ। महाराजा अग्रसेन सेवा समिति द्वारा वैश्य समाज के प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित करने के क्रम में मेरठ के हाईस्कूल की परीक्षा में उत्तम अंक प्राप्त करने वाले वैश्य समाज के बच्चों को संगठन कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर सम्मानित कर रहे है। इसी क्रम में इंदिरानगर ब्रह्मपुरी से सीबीएसई की हाईस्कूल में उत्तम अंक प्राप्त करने वाली परिधी गुप्ता के निवास पर पहुंचकर प्रदेश सलाहकार मयंक सिंघल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सम्मानित किया।

कोई बना राधा-कृष्ण तो कोई सुदामा

जेएनएन, मेरठ। बाल भारती पब्लिक स्कूल ने कोविड-19 के चलते कृष्ण जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में बुधवार को ऑनलाइन फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें कोई राधा-कृष्ण बना था तो कोई सुदामा, वासुदेव।

अभिभावकों ने उनकी मनमोहक फोटो ऑनलाइन विद्यालय में भेजी। जिसमें सोम्य दुबलिश, अगम्या, अम्बुज, आरव, वेदज्ञ, गिरिशा, धानी, कृष्ण, एकांश, एंजिल, दर्शदीप, अíपत, मुकुंद, श्रेयांश आदि ने श्रीकृष्ण से संबंधित विभिन्न रूपों को दर्शाया। प्रधानाचार्या मधु गुप्ता ने सभी को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी। प्रबंधक अभय गर्ग ने कर्म की उपयोगिता पर प्रकाश डालते हुए नि:स्वार्थ कर्म करने पर जोर दिया।

वहीं, डीपीएम सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के बच्चों ने जन्माष्टमी का त्योहार हर्षोंल्लास से मनाया। विद्यालय सचिव जगदीश त्यागी ने श्रीकृष्ण की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर पूजा-अर्चना की। यह कार्यक्रम ऑनलाइन हुआ। प्रधानाचार्य डा. दीपक राजपूत ने बच्चों को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं। कोआर्डिनेटर अनुज त्यागी, एक्टिविटी इंचार्ज जसप्रीत कौर, शिल्पा त्यागी, मुकुल, आयशा, कपिल शर्मा, हिमानी, शिवम्, रूपल, गुलाब सिंह आदि का सहयोग रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.