Move to Jagran APP

विकास दुबे का भाई बनकर दी धमकी

विवाद में एक पक्ष ने पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो चुके कुख्यात बदमाश विकास दुबे का भाई बनकर दूसरे पक्ष को धमकी दी। पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी क्राइम रामअर्ज से की है। एसपी क्राइम ने जांच के आदेश दिए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 09:00 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 09:00 AM (IST)
विकास दुबे का भाई बनकर दी धमकी
विकास दुबे का भाई बनकर दी धमकी

मेरठ, जेएनएन। विवाद में एक पक्ष ने पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो चुके कुख्यात बदमाश विकास दुबे का भाई बनकर दूसरे पक्ष को धमकी दी। पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी क्राइम रामअर्ज से की है। एसपी क्राइम ने जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की सूर्यापुरम कॉलोनी निवासी सोनू वर्मा पुत्र प्रदीप ने बताया कि बीती 3 अगस्त को उसके पड़ोस में रहने वाले गबरू और मनु दुबे ने चाकू से हमला कर दिया था। दोनों के खिलाफ ब्रह्मपुरी थाने में मुकदमा दर्ज है, लेकिन पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया। ऐसे में आरोपित मनु दुबे खुद को कुख्यात विकास दुबे का भाई बताकर सोनू को मुकदमा वापस लेने के लिए धमकी दे रहा है। सोनू का आरोप है कि ब्रह्मपुरी थाने के दारोगा ने आरोपितों से साठगांठ कर ली है, जिससे उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है।

एक परिवार में तीन कोरोना संक्रमित मरीज मिले

सरूरपुर : सीएचसी की टीम ने क्षेत्र के दो गांवों में शिविर लगाकर कोविड-19 की जांच की। एक ही परिवार के तीन लोग संक्रमित मिलने से क्षेत्र में रोग के प्रति भय का माहौल है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित मरीजों को उपचार के लिए भेज कर गांव को सैनिटाइज कराने की तैयारियां शुरू कर दी है।

मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्षेत्र के गांव भूनी व ईकड़ी में स्वास्थ्य शिविर लगाकर लोगों की जांच की। इस दौरान भूनी गांव में एक ही परिवार के वृद्ध व पुत्रवधु सहित तीन सदस्य एंटीजन टेस्ट में संक्रमित मिले। सीएचसी प्रभारी डा. ओपी जायसवाल ने बताया कि एंटीजन जांच में एक ही परिवार के तीन मरीज संक्रमित मिले है। जिनको उपचार के लिए भेज दिया गया है।

घर से गई युवती, गंगनहर में तलाशा

जानी खुर्द : थाना परतापुर क्षेत्र के गून गांव निवासी एक युवती की तलाश में स्वजन मंगलवार को सिवाल गंगनहर पुल पर पहुंचे। लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल पाया है।

परतापुर थाना क्षेत्र के गून गांव निवासी एक युवती का घर वालों से झगड़ा हो गया। युवती गुस्से में घर से चली गई। स्वजन युवती की तलाश में जुटे हैं। इस दौरान किसी ग्रामीण ने स्वजनों को बताया कि उसने युवती को सिवाल गंगनहर पुल की ओर जाते हुए देखा है। इस पर स्वजन सिवाल गंगनहर पुल पहुंचे। स्वजनों ने सिवाल और निवाड़ी गंगनहर पुल पर युवती की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है। वहीं थाना पुलिस ने मामले की जानकारी से इंकार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.