Move to Jagran APP

Meerut Lockdown Day 5: जमाखोरों का अमानवीय चेहरा आया सामने, बीस कुंतल आटा जब्‍तकर मुकदमा दर्ज Meerut News

शनिवार को छापेमारी के दौरान एक दुकान में 15 कुंतल पहले से ही रखा मिला। दुकानदार आटा स्टॉक करके ऊंचे दाम पर बेचना चाह रहा था। उस पर मुकदमा भी किया गया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 01:00 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 01:00 PM (IST)
Meerut Lockdown Day 5: जमाखोरों का अमानवीय चेहरा आया सामने, बीस कुंतल आटा जब्‍तकर मुकदमा दर्ज Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Meerut Lockdown Day 5 लॉकडाउन के दौरान भी कुछ लोग अमानवीयता का परिचय दे रहे हैं। जिला पूर्ति अधिकारी नीरज सिंह ने बताया कि सदर सब्जी मंडी में संजय अग्रवाल की दुकान है। उसने शुक्रवार को फोन करके मांग की कि उसके यहां आटा खत्म हो गया है, इसलिए ग्राहकों को उपलब्ध कराने के लिए आटा मुहैया कराया जाए।

loksabha election banner

स्‍टाक की सूचना दी

पूर्ति विभाग ने उचित दर पर पांच कुंतल आटा मुहैया करा दिया। बाद में किसी ने सूचना दी कि दुकानदार के पास आटे का स्टॉक पहले से ही है। इस पर शनिवार को छापेमारी हुई तो 15 कुंतल आटा पहले से ही रखा मिला। उन्होंने बताया कि दुकानदार आटा स्टॉक करके ऊंचे दाम पर बेचना चाह रहा था। उस पर मुकदमा भी किया गया है।

लॉकडाउन के उल्लंघन पर आठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

थाना प्रभारी दिलीप शर्मा ने बतायाकि शनिवार देर शाम सूचना मिली कि घोसी मोहल्ले में कुछ लोग घरों से बाहर खड़े हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर कुछ युवक तो भाग गए। पुलिस ने आठ लोगों को पकड़ लिया। पकड़े गए लोग घोसी मोहल्ला निवासी अब्दुल वाहिद, आमिर, रफीक, वसीम सलमानी, फरदीन, शादाब, आसिफ और इदरीश हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.