Move to Jagran APP

घरेलू झगड़े में कारोबारी भाइयों में मारपीट, दोनों केमिकल से झुलसे

शहर कोतवाली क्षेत्र के खंदक बाजार में स्थित फैक्ट्री में शनिवार को कारोबारी दो भाइयों में घरेलू विवाद को लेकर मारपीट हो गई। इस दौरान पास ही रखा केमिकल से भरा ड्रम गिर गया जिससे दोनों भाई झुलस गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 06:29 AM (IST)
घरेलू झगड़े में कारोबारी भाइयों में मारपीट, दोनों केमिकल से झुलसे
घरेलू झगड़े में कारोबारी भाइयों में मारपीट, दोनों केमिकल से झुलसे

मेरठ। शहर कोतवाली क्षेत्र के खंदक बाजार में स्थित फैक्ट्री में शनिवार को कारोबारी दो भाइयों में घरेलू विवाद को लेकर मारपीट हो गई। इस दौरान पास ही रखा केमिकल से भरा ड्रम गिर गया, जिससे दोनों भाई झुलस गए। एक भाई ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराया। पुलिस ने अपनी ओर से मुचलके पाबंद कर दोनों को जाने दिया।

loksabha election banner

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी विनय कुमार और मोहित कुमार सगे भाई हैं। दोनों की खंदक बाजार में स्प्रिंग बनाने की फैक्ट्री है। बताया गया कि दोनों में काफी दिनों से घरेलू झगड़ा चल रहा है। शनिवार को दोनों भाई फैक्ट्री में थे, जहां किसी बात पर उनमें मारपीट हो गई। इस दौरान स्लेप पर रखा केमिकल से भरा ड्रम उनपर गिर गया, जिससे वह झुलस गए। चीख-पुकार के बीच कर्मचारी और आसपास के लोग जमा हो गए। विनय कोतवाली पहुंचा और पुलिस को प्रकरण बताया, लेकिन तहरीर नहीं दी। पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराया। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा का कहना है कि घरेलू झगड़े में मारपीट हुई थी। केमिकल से दोनों झुलसे थे, लेकिन तहरीर नहीं दी। पुलिस ने अपनी ओर से मुचलका पाबंद कर दिया है।

--- बदर की पेशी से पहले कचहरी में सघन चेकिंग

मेरठ : बचत भवन में जिला योजना की बैठक और बवाल के मुख्य आरोपित बदर अली की कोर्ट में पेशी के मद्देनजर एसपी सिटी ने पुलिस, पीएसी के साथ कचहरी में सघन चेकिंग अभियान चलाया।

शनिवार को कचहरी परिसर स्थित बचत भवन में जिला योजना समिति की बैठक थी। इसमें डीएम अनिल ढींगरा, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम व अन्य लोग मौजूद थे। उधर, चार दिन पूर्व पैदल मार्च निकालने के दौरान हुए बवाल के मुख्य आरोपित युवा सेवा समिति के अध्यक्ष बदर अली की भी कोर्ट में पेशी थी। पुलिस को सूचना थी कि बदर की पेशी के दौरान उसके समर्थकों की भीड़ कचहरी पहुंच सकती है।

इसके चलते एसपी सिटी ने सीओ सिविल लाइन, सीओ ब्रह्मापुरी, इंस्पेक्टर नौचंदी, मेडिकल, सिविल लाइन, सदर, लिसाड़ी गेट और एसओ रेलवे रोड व एक कंपनी पीएसी के साथ कचहरी में सभी गेटों पर आने-जाने वालों की सघन चेकिंग की। परिसर में संदिग्धों की तलाशी ली और आइडी चेक की। मेरठ बार और जिला बार के पदाधिकारियों के साथ मिलकर चेकिंग की गई। इस बीच एक नई कार कचहरी में पहुंची। पुलिस ने तलाशी ली तो इसमें शराब की बोतल मिली। पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ दिया। इन्होंने कहा-

कचहरी में मेरठ बार अध्यक्ष और जिला बार महामंत्री के साथ रुटीन चेकिंग की गई थी। आगे भी कचहरी में इस तरह की चेकिंग होती रहेगी।

डॉ. अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.