Move to Jagran APP

मेरठ में बवाल : बदर अली पर बनेगा आठ मुकदमों का रिमांड Meerut News

पुलिस ने मेरठ में बवाल के अारोपित बदर अली को देहलीगेट में दर्ज एक मुकदमे में जेल भेजा है। बाकी आठ मुकदमों में उसका रिमांड बनाया जाएगा।

By Ashu SinghEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 02:21 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 02:21 PM (IST)
मेरठ में बवाल : बदर अली पर बनेगा आठ मुकदमों का रिमांड Meerut News
मेरठ, जेएनएन। युवा सेवा समिति के अध्यक्ष बदर अली की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। जेल जाने के बाद भी उस पर एक और मुकदमा दर्ज कर दिया गया। बदर अली ने जेल जाने से पहले अपने एक साथी से वीडियो वायरल कराई,जिसमें खुद को सरेंडर करने की बात कही गई है।
एसएसपी ने दिए आदेश
पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले आरोपित नौशाद मलिक के खिलाफ भी देहलीगेट थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने बदर अली को देहलीगेट में दर्ज एक मुकदमे में जेल भेजा है। बाकी आठ मुकदमों में उसका रिमांड बनाया जाएगा। एसएसपी अजय साहनी ने थानों में दर्ज मुकदमों का रिकार्ड जुटाकर रिमांड बनाने के आदेश दिए, ताकि सभी मुकदमों में बदर अली को आरोपित बनाया जा सके। इतना ही नहीं पुराने में मुकदमों में भी उसे वांछित बनाया है।
गिरफ्तारी के चंद घंटों बाद वायरल हुई वीडियो
अगर मेरी गिरफ्तारी से मेरठ की आवाम को राहत मिलती है। तो आज मैं गिरफ्तारी दूंगा। अफसोस जो लोग मुझसे मदद मांगते थे। जेल में रहने तक मैं उनकी मदद नहीं कर पाऊंगा। मीडिया और प्रशासन सब जानते है कि बदर ने हमेशा काननू का साथ दिया। अपनी कौम के लिए नाइंसाफी बर्दाश्त नही की, अकेला खड़ा रहकर मुकाबला किया। भाजपा के लोगों ने योजना के तहत मुङो फंसाया है। अपनी कौम के गरीबों के लिए अस्पताल बना सकता हूं, जो लोग मेरी संपत्ति की बात करते है। उनको बता देता हूं कि एक रुपया भी बदर के पास नही है यहां तक कि अस्पताल में भी मेरा नाम नही है। साथ ही कौम की दुआ मांगी।
ये है आरोप
147 : बलवा
148 : हथियार से सुसज्जित होकर
149 : समूह द्वारा विधि विरुद्ध अपराध करना
323 : जानबूझकर चोट पहुंचाना
504 : शांतिभंग करने के इरादे से अपमान करना
506 : धमकाना
341 : सदोष अवरोध के लिए दंड
352 : आपराधिक बल का प्रयोग करना
336 : दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरा पहुंचाना
342 : गलत तरीके से प्रतिबंधित करना
186 : लोक सेवक के कार्य में बाधा डालना
188 : लोक सेवक के आदेश की अवज्ञा
07-क्रिमनल लॉ एंड अमेंडमेंट एक्ट 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.