Move to Jagran APP

पासिंग आउट परेड के बाद महकमे को मिले 188 आरक्षी, प्रथम स्‍थान पर रहे विशाल चौहान Meerut News

सोमवार को मेरठ पुलिस लाइन में पासिंग आउट परेड हुई। सुबह नौ बजे से शुरू हुई परेड के बाद 188 रंगरूट पुलिस महकमे का हिस्‍सा बन गए।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 02:27 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 02:27 PM (IST)
पासिंग आउट परेड के बाद महकमे को मिले 188 आरक्षी, प्रथम स्‍थान पर रहे विशाल चौहान Meerut News
पासिंग आउट परेड के बाद महकमे को मिले 188 आरक्षी, प्रथम स्‍थान पर रहे विशाल चौहान Meerut News

मेरठ, जेएनएन। सोमवार को मेरठ पुलिस लाइन में पासिंग आउट परेड हुई। सुबह नौ बजे से शुरू हुई परेड के बाद 188 रंगरूट पुलिस महकमे का हिस्‍सा बन गए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि एडीजी प्रशांत कुमार ने रिक्रूट को संबोधित किया और उन्हें समाज में पुलिस पुलिस के अहम रोल के बारे में बताया।

loksabha election banner

पासिंग आउट परेड में प्रथम स्‍थान पर विशाल चौहान रहे। दूसरे पर योगश व तीसरे स्‍थान पर हिमांशु कुमार रहें। एसएसपी अजय साहनी ने रिक्रूट को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई और साथ ही बताया कि पुलिस की नौकरी, पारिवारिक जीवन, सामाजिक जीवन में भी अच्छा व्यवहार रखने का संदेश दिया। एडीजी प्रशांत कुमार ने रिक्रूट को संबोधित किया और कहा कि पुलिस में सबसे पहला स्‍थान अनुशासन का है। समारोह एडीजी प्रशांत कुमार, एसएसपी अजय साहनी, एसपीसिटी अखिलेश नरायण, आरआइ होरी लाल शामिल रहें।

इस अवसर पर आरआइ होरी लाल ने बताया कि तीन जून को 197 रिक्रूट ट्रेनिंग के लिए आए थे इसमें से नौ को दूसरे विभाग में नौकरी मिल गई। बाकी 188 रंगरूटों को आरक्षी की ट्रेनिंग दी गई। इसमें इन्‍हें अनुशासन, शस्‍त्र व आइपीसी के विषय में भी बताया गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.