मेरठ,जेएनएन। सिविल लाइन स्थित पेट्रोल पंप पर 10 रुपये का नोट वापस करने को लेकर विवाद हो गया। सेल्समैन और बाइक में पेट्रोल डलवाने आए युवक में मारपीट हो गई। बाइक सवार ने सेल्समैन की गर्दन पर काट लिया। सेल्समैन को छह टांके लगे हैं, उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस आरोपित को थाने ले आई थी।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के यादगार पुर निवासी अनंग पाल सिंह बुधवार दोपहर एलआइसी दफ्तर के पास स्थित पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए पहुंचा। उसने कर्मचारी को 10 रुपये का नोट दिया, जिसे सेल्समैन ने गंदा बताते हुए लौटा दिया। इस पर दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। साथी कर्मचारी रितेंद्र बीच-बचाव के लिए आया। आरोप है कि अनंगपाल ने सेल्समैन रितेंद्र की गर्दन पर काट लिया। इससे वह लहूलुहान हो गया। मौके पर मौजूद अन्य सेल्समैन और लोगों ने दोनों को अलग किया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। बाद में घायल सेल्समैन को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। उसकी गर्दन पर छह टांके आए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल का मेडिकल कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

शिक्षक ने की आत्महत्या: पल्लवपुरम क्षेत्र की अप्पू एनक्लेव कालोनी निवासी शिक्षक अनिल ने मंगलवार देररात आत्महत्या कर ली। वे शहर के एक निजी स्कूल में शिक्षक थे। बुधवार सुबह बाथरूम जाने के लिए जैसे ही स्वजन अंदर घुसे तो उनका शव देख परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पल्लवपुरम इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि परिजन कार्रवाई को तैयार नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।-जासं

Edited By: Jagran