Move to Jagran APP

मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

जासं मऊ मधुबन थाना क्षेत्र के माधोपुर के पूर्व प्रधान रामशब्द के अपहरण कांड का मास्टरमाइ

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 09:29 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 09:29 PM (IST)
मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

जासं, मऊ : मधुबन थाना क्षेत्र के माधोपुर के पूर्व प्रधान रामशब्द के अपहरण कांड का मास्टरमाइंड सहित साथी को पुलिस ने गुरुवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। अपहरण के 24 घंटे बाद कुंडा शरीफपुर से पुलिस ने बाइक सवार 25-25 हजार के इनामी अपराधियों को दो तमंचा, कारतूस के साथ पकड़ लिया लेकिन दो फरार हो गए।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने उक्त जानकारी शुक्रवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में दी। बताया कि पुलिस की पूछताछ में मधुबन थाना क्षेत्र के चकहैबतुल्लाह निवासी लक्ष्मीचंद उर्फ लकी व गुलशन ने जानकारी दी कि उन लोगों की दोस्ती थाना जहानागंज जनपद आजमगढ़ के रामपुर निवासी राहुल से है। राहुल के दोस्त गाजीपुर निवासी खरविद व गाजीपुर निवासी अमित चौहान और रैकवारेडीह निवासी सन्नी व रामप्रताप हैं। गुलशन को यह जानकारी थी कि ग्राम दरौधा माधोपुर के पूर्व प्रधान रामशब्द पटेल के पास ईंट-भट्ठा व बालू-गिट्टी की बड़ी दुकान है जो काफी पैसे वाले हैं। उनका अपहरण करके फिरौती के रूप में काफी पैसा प्राप्त कर सकते हैं। दोस्तों के साथ अपहरण की योजना बनाई गई।

जासं, घोसी (मऊ) : कोतवाली अंतर्गत बोझी क्षेत्र में अमिला-जीयनपुर मार्ग पर टेघना में बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने 13 सितंबर की रात आभूषण सहित हजारों रुपये नकद चुरा लिये। इस मामले में शुक्रवार को पुलिस ने घटना के बाबत मुकदमा दर्ज कर लिया है। टेघना निवासी यशवंत सिंह का मकान गांव के बाहर सड़क पर है। वह 11 सितंबर को सपरिवार बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली अंतर्गत मुंडेरा गांव में अपनी ससुराल चले गए। उधर चोरों ने मकान में ताला बंद देख घटना को अंजाम दे दिया। पड़ोसियों से मिली सूचना पर 14 सितंबर की सुबह वापस आने के बाद गृहस्वामी ने पुलिस को घटना की सूचना दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.