Move to Jagran APP

अधिवक्ता की हत्या पर वकीलों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ) जिला शाहजहांपुर के दीवानी न्यायालय में अधिवक्ता भूप

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 05:42 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 08:48 PM (IST)
अधिवक्ता की हत्या पर वकीलों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ) : जिला शाहजहांपुर के दीवानी न्यायालय में अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह एडवोकेट की गोली मारकर की गई हत्या को लेकर बुधवार को मुहम्मदाबाद गोहना तहसील अधिवक्ता एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने तहसील सभागार में बैठक की। इसमें हत्या में लिप्त हत्यारों के विरुद्ध तत्काल एफआईआर दर्ज करवाए जाने एवं हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की। अधिवक्ताओं ने कहा कि मृतक अधिवक्ता के परिवार को तत्काल 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए एवं मृत अधिवक्ता के परिवार के एक आश्रित को सरकारी नौकरी दी जाए। बैठक के बाद अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी लालबाबू दुबे को सौंपा। अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष खालीद जमाल खान, मंत्री लाल बहादुर, आफताब अहमद, विजय कुमार, मिथिलेश सिंह आदि थे।

loksabha election banner

सेंध काटकर किराने की दुकान से चोरी

जासं, मुहम्मदाबाद गोहना (मऊ) : कोतवाली क्षेत्र के कोइरियापर बाजार में मंगलवार की रात चोरों ने किराने की दुकान को निशाना बनाया। दुकान में सेंध काटकर लकड़ी की आलमारी में एक छोटे बाक्स में रखे कई लाख रुपये पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। इसकी जानकारी दुकानदार प्रमोद बरनवाल को सुबह दुकान खोलने पर हुई। दोपहर में डाग स्क्वायड टीम भी मौके पर बुलाई गई जिसने काफी देर तक जांच की लेकिन सुराग नहीं मिला।

प्रमोद प्रतिदिन की भांति मंगलवार की रात लगभग नौ बजे अपनी दुकान बंद कर बगल में बने अपने मकान में चले गए। देर रात में चोर दुकान के बगल स्थित गली में लगे एक दरवाजे का ताला तोड़कर दुकान के पीछे चले गए। इसके बाद चोरों ने दुकान में चोरी की। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर खुलासे की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.