Move to Jagran APP

कृषक एक्सप्रेस चली लखनऊ-मऊ के मध्य

जासं मऊ वाराणसी-भटनी रेलखंड पर चलने वाली लखनऊ-मड़ुआड़ीह 1500

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 06:12 AM (IST)
कृषक एक्सप्रेस चली लखनऊ-मऊ के मध्य

जासं, मऊ : वाराणसी-भटनी रेलखंड पर चलने वाली लखनऊ-मंड़ुवाडीह 15008-07 कृषक एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन शनिवार को लखनऊ-मऊ जंक्शन के मध्य हुआ। वहीं उक्त ट्रेन लखनऊ से अपने निर्धारित समय से काफी विलंब से चली। इसके चलते यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। भटनी-मऊ रेलखंड के विभिन्न स्टेशनों से उक्त ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों को अपने निकट स्टेशनों पर आने के बाद ट्रेन के काफी विलंबित होने तथा मऊ जंक्शन तक ही परिचालन की जानकारी हुई। घर से यात्रा के लिए निकले लोग अपने आईफोन से ट्रेन के सही लोकेशन की जानकारी लेते रहे। उक्त ट्रेन के विलंबित परिचालन से यात्रियों को ऊहापोह की स्थित में अपनी यात्रा निरस्त करना पड़ा अथवा दूसरे साधनों का सहारा लेना पड़ा।

loksabha election banner

स्टेशन अधीक्षक ददन राम ने बताया कि उक्त ट्रेन किसी तकनीकी कारणों के चलते काफी देरी से परिचालन शुरू हो सका। इसके चलते उक्त ट्रेन को वाराणसी न भेज कर मऊ स्टेशन से ही लखनऊ के लिए रवाना किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.