Move to Jagran APP

जेसीबी लगाकर जलनिकासी की हुई व्यवस्था

तहसील क्षेत्र में बारिश के चलते उत्पन्न दुश्वारियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। क्षेत्र के कटघराशंकर में जलजमाव के चलते घरों के गिरने का सिलसिला बना हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 11:34 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 11:34 PM (IST)
जेसीबी लगाकर जलनिकासी की हुई व्यवस्था
जेसीबी लगाकर जलनिकासी की हुई व्यवस्था

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : तहसील क्षेत्र में बारिश के चलते उत्पन्न दुश्वारियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। क्षेत्र के कटघराशंकर में जलजमाव के चलते घरों के गिरने का सिलसिला बना हुआ है। हालांकि ग्राम पंचायत द्वारा जेसीबी लगाकर जलनिकासी की व्यवस्था करने से कुछ राहत अवश्य मिली है।

loksabha election banner

कटघरा शंकर में सार्वजनिक नाली व बाहा पर अतिक्रमण करने से जैसे ही बीते दिनों बारिश हुई कि भारी जलजमाव हो गया। हालत यह हो गई कि लोगों के घरों में पानी घुसने लगा था। अब जबकि बारिश बंद हुए तीन दिन हो गया है। इसके बाद भी समस्या समाप्त नहीं हो रही है। मकानों में सीलन के चलते किसी न किसी का आए दिन घर गिर रहा है। हालांकि इस समस्या का संज्ञान लेकर प्रधान अवधेश गिरी व ग्राम पंचायत अधिकारी संतोष यादव ने जेसीबी लगाकर नाला को साफ कराते हुए जल जमाव की समस्या का काफी हद तक निराकरण कर दिया है लेकिन अगर पुन: नाला पर अतिक्रमण हुआ और बारिश हो गई। तो कटघरा शंकर में भारी तबाही से इंकार भी नहीं किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.