Move to Jagran APP

डिंपल यादव ने BJP पर साधा निशाना, बोली- 'डबल इंजन से रहता है दुर्घटना का खतरा'; अग्निवीर योजना को लेकर भी कही ये बात

समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने मंगलवार को मऊ के दोहरीघाट में विक्ट्री इंटर कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा में कहा कि चुनाव जैसे-जैसे आखिरी चरण की ओर बढ़ रहा है भाजपा वालों का पसीना निकल रहा है। भाजपा वालों की तृष्णा खत्म ही नहीं हो रही। उन्होंने अग्निवीर योजना लाकर देश और युवाओं का सम्मान गिरा दिया। कोई परीक्षा ऐसी नहीं जिसका पेपर लीक नहीं हो रहा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Wed, 29 May 2024 09:10 AM (IST)
डिंपल यादव ने BJP पर साधा निशाना, बोली- 'डबल इंजन से रहता है दुर्घटना का खतरा'

जागरण संवाददाता, मऊ। समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव ने मंगलवार को मऊ के दोहरीघाट में विक्ट्री इंटर कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा में कहा कि चुनाव जैसे-जैसे आखिरी चरण की ओर बढ़ रहा है, भाजपा वालों का पसीना निकल रहा है।

भाजपा वालों की तृष्णा खत्म ही नहीं हो रही। उन्होंने अग्निवीर योजना लाकर देश और युवाओं का सम्मान गिरा दिया। कोई परीक्षा ऐसी नहीं जिसका पेपर लीक नहीं हो रहा। आज पूरा देश बदलाव लाने की तैयारी मे है।

सपा प्रत्याशी राजीव राय के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में डिंपल ने भोजपुरी में कहा कि डबल इंजन क सरकार से आप सब सावधान रहीं। ई डबल इंजन की सरकार में खूब टकराव बा। दोनों मिलकर कब दुर्घटना कर दें, कुछ कहल नाहीं जा सकत।

उन्होंने कहा कि नया सूर्योदय होने जा रहा है। आज हमारे देश के युवा, व्यवसायी, किसान, मजदूर सब परेशान हैं। बेरोजगारी चरम पर है। भाजपा वाले मुंह छिपाकर घूम रहे हैं। भाजपा की करतूत जगजाहिर है, लेकिन हम देश को मिटने नहीं देंगे।

इसे भी पढ़ें: वंदे भारत एक्सप्रेस में मेडिकल की छात्रा से टीटीई ने की छेड़खानी, GRP दर्ज ने दर्ज किया केस