Move to Jagran APP

पुलिस छावनी में तब्दील रहा कोपा कोहना गांव

. - थाने के पुलिस सहित क्यूआरटी जवान पूरी रात रहे मौके पर तैनात - मृतक के भाई ने दर्ज क

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 10:37 PM (IST)
पुलिस छावनी में तब्दील रहा कोपा कोहना गांव

.

loksabha election banner

- थाने के पुलिस सहित क्यूआरटी जवान पूरी रात रहे मौके पर तैनात

- मृतक के भाई ने दर्ज कराया मुकदमा, हमलावर सहित दो भाई गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पुराघाट (मऊ) : कोपागंज थाना क्षेत्र के कोपा कोहना में काम करने के दौरान फावड़े से गला काटकर हुई हत्या के मामले में दूसरे दिन शुक्रवार को पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील रहा। घटना के बाद मौके पर पुलिस के अलावा क्यूआरटी के जवान भी तैनात रहे। हलांकि मृतक के भाई द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस हमलावर सहित उसके दो भाइयों को गिरफ्तार कर ली है।

कोपाकोहना गांव में कहासुनी के बाद दो मजदूरों में जमकर मारपीट हो गई। एक मजदूर ने दूसरे मजदूर प्रकाश की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। घटना के बाद पुलिस ने मौके से हमलावर हलचल को फावड़ा सहित गिरफ्तार कर लिया था। मृतक और हमलावर का घर गांव में आमने सामने है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हए गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी है। देर शाम मृतक के भाई के थाने में मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस ने हलचल के दो भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है जबकि उसके तीन भाई और माता- पिता घर छोड़कर फरार है। गांव वालों के कहना था कि जिस समय हलचल फावड़े से हमला कर रहा था, उस समय उसके दोनों भाई वहां मौजूद थे। वह छुड़ाने के बजाय तमाशा देख रहे थे। इससे लगता है कि हत्या साजिश के तहत हुई है। कोपागंज थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया कि मृतक के बड़े भाई जयप्रकाश ने हलचल के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है। तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हलचल सहित उसके दो भाईयों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.