Move to Jagran APP

जर्जर सड़क पर चलना बनी राहगीरों की नियति

जागरण संवाददाता, बोझी (मऊ) : स्थानीय बाजार से जाने वाले बेलभद्रपुर-पीवाताल मार्ग पूरी तरह उबड

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Aug 2018 10:54 PM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 10:54 PM (IST)
जर्जर सड़क पर चलना बनी राहगीरों की नियति
जर्जर सड़क पर चलना बनी राहगीरों की नियति

जागरण संवाददाता, बोझी (मऊ) : स्थानीय बाजार से जाने वाले बेलभद्रपुर-पीवाताल मार्ग पूरी तरह उबड़-खाबड़ गड्ढे में तब्दील हो गया है। लगभग डेढ़ किलोमीटर लंबे मार्ग की पूरी पिच उखड़ गई है, वहीं सड़क पर जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं। इस जर्जर सड़क पर चलना दूभर हो गया है। बरसात के इस मौसम में स्थिति और भी दयनीय हो गई है। सड़क पर बने गड्ढ़ों में बारिश का पानी भर जाने से राहगीरों को गड्ढ़े का अंदाजा ही लगता, इससे आए दिन गिरकर लोग चोटिल होते रहते हैं। इस समस्या के प्रति न तो प्रशासन गंभीर है और न ही जन प्रतिनिधियों ने ही सूधि ली।

loksabha election banner

बोझी बाजार से बेलभद्रपुर होकर पीवाताल तथा नदवासराय तक जाने वाले मार्ग पर बेलभद्रपुर से पीवाताल तक सड़क पूरी तरह से जर्जर है। सड़क की पिच पूरी तरह से उखड़ी हुई है। जगह-जगह खतरनाक गड्ढे बन गए हैं। इस मार्ग पर राहगीरों को चलना दुष्कर हो चला है। वहीं गांव वासियों को भी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। पटरियों पर उगे झाड-झंखाड के साथ सरपत भी सड़क के साथ राहगीरों के लिए मुसीबत बने हैं। आलम यह है कि अब लोग इस सड़क से आने-जाने में कतराने लगे हैं। क्षेत्रीय दूधनाथ यादव, अनिल ¨सह, अजय ¨सह, श्रीप्रकाश विश्वकर्मा आदि ने मार्ग के मरम्मत की सुधि लेने की मांग करते हुए कहा कि लाखों की लागत से बनी यह सड़क टूट-फूट कर चलने लायक नहीं है। इस मार्ग का अधिकतम उपयोग नदवासराय, पीवाताल, डाड़ी आदि क्षेत्र के लोग बोझी व ब्लाक बडरांव मुख्यालय व मादी-सिपाह होकर अन्य स्थानों तक जाने के लिए करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.