Move to Jagran APP

बिजली व्यवस्था को लेकर एक्सइएन से मिले नागरिक

नगर के मुहल्ला रघुनाथपुरा की जर्जर बिजली व्यवस्था को लेकर मुहल्लेवासियों ने शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष खालिद अंसारी के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड प्रथम के कार्यालय में मिला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Oct 2018 06:56 PM (IST)Updated: Mon, 08 Oct 2018 06:56 PM (IST)
बिजली व्यवस्था को लेकर एक्सइएन से मिले नागरिक
बिजली व्यवस्था को लेकर एक्सइएन से मिले नागरिक

जासं, मऊ : नगर के मुहल्ला रघुनाथपुरा की जर्जर बिजली व्यवस्था को लेकर मुहल्लेवासियों ने शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष खालिद अंसारी के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड प्रथम के कार्यालय में मिला। प्रतिनिधि मंडल ने नगर के मुहल्ला रघुनाथपुरा की जर्जर विद्युत व्यवस्था के विषय में अवगत अधिशासी अभियंता को अवगत कराया। मामले को गंभीरता से लेते हुये अधिशासी अभियंता ने प्रतिनिधि मंडल को व्यवस्था में सुधार का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

प्रतिनिधि मंडल का कहना कि मुहल्ले की बिजली दुर्ववस्था के चलते नागरिकों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में सुधारा जाना नितांत आवश्यक है। अन्यथा की स्थिति में बिजली दु‌र्व्यवस्था को लेकर धरना प्रदर्शन व चक्का जाम के लिये बाध्य होना पड़ेगा। इसकी सारी जिम्मेदारी विभाग की होगी।

प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से रोशन अली गांधी, अबुल फैज, अयाज अहमद, शमशेर आलम, आफताब आलम, आसिफ जमाल, फिरोज अहमद, मु. काशिफ, मु. उमर, नौशाद अली, खुर्शीद अनवर आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.