Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप संचालक को गोली मारकर 18.90 लाख की लूट

एक मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक के पुत्र को गोली मारकर उनके पास मौजूद 1

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 07:31 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 06:24 AM (IST)
पेट्रोल पंप संचालक को गोली मारकर 18.90 लाख की लूट
पेट्रोल पंप संचालक को गोली मारकर 18.90 लाख की लूट

जागरण संवाददाता, दोहरीघाट (मऊ) : स्थानीय कस्बे में एक मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक के पुत्र को गोली मारकर उनके पास मौजूद 18 लाख 90 हजार रुपये लूट लिए। घटना सोमवार की सुबह लगभग 9.42 बजे हुई। 45 वर्षीय उमेश गुप्ता शनिवार व रविवार की बिक्री के रुपये बैंक में जमा करने अपनी स्कूटी से जा रहा था। घटना पुलिस बूथ से 50 मीटर व थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर बैंक के सामने ही हुई। पेट में गोली लगने से पंप संचालक की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका इलाज आजमगढ़ में चल रहा है। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई।

loksabha election banner

पेट्रोल पंप के मालिक रामअवध गुप्ता दोहरीघाट कस्बे के ही सब्जी मंडी इलाके के निवासी हैं। आजमगढ़ रोड पर उनका पेट्रेाल पंप है। पंप का सारा काम उनके बेटे उमेश गुप्ता देखते हैं। शनिवार और रविवार के पेट्रोल और डीजल की बिक्री का सारा पैसा लगभग 18 लाख 90 हजार रुपया बैग में लेकर अपनी स्कूटी में टांग कर कस्बे में स्थित बैंक की शाखा में जमा करने को चले। अभी वे बैंक के सामने पहुंचे ही थे कि पीछे से एक मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। उनमें से एक उतरकर उनके बैग पर झपट्टा मारा तो उन्होंने तीव्र प्रतिरोध किया और बदमाश से भिड़ गए। इतने में दूसरे बदमाश ने बाइक से उतरकर उन्हें गोली मार दी। तीसरा बाइक पर ही स्टार्ट कर बैठा रहा। गोली पेट में लगते ही वे लहूलुहान होकर गिर पड़े। बदमाश उनका बैग छीनकर आजमगढ़ की ओर भाग निकले। सोमवार को कस्बे की बंदी होने के कारण सड़क पर भी भीड़भाड़ कम थी। फिर देखते ही लोग दौड़ पड़े। सूचना पाते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। परिजन भी पहुंच गए। सबने उन्हें उठाकर आजमगढ़ अस्पताल भेजवाया। जानकारी होते ही अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंच गए। थोड़ी देर बाद पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर व पुलिस उपमहानिरीक्षक आजमगढ़ मनोज तिवारी व डाग स्क्वाड भी घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने घटना के शीघ्र खुलासे का आदेश दिया। पुलिस जांच में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.