Move to Jagran APP

शिवपाल ने किया अतीक का बचाव कहा, अभी कहां फाइनल हुआ कि वे दागी

शिवपाल ने कहा कि इलाहाबाद में अतीक अहमद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अगर वह इस मामले में दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 15 Dec 2016 10:56 AM (IST)Updated: Thu, 15 Dec 2016 04:12 PM (IST)

मऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इलाहाबाद में गुंडागर्दी करने के आरोपी गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद के खिलाफ अभी कोई कार्रवाई करने के मूड में नहीं हैं। आजमगढ़ से मऊ जाते समय मऊ में रुके शिवपाल सिंह यादव ने साफ कहा कि अभी तो अतीक अमहद किसी मामले में दोषी नहीं पाए गए हैं।

loksabha election banner

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अतीक अहमद के प्रकरण पर अभी यह कहां फाइनल हुआ है कि अतीक अहमद दोषी है। जब तक उनके ऊपर दोष साबित नहीं हो जाता है, तब तक तो कुछ भी करना ठीक नहीं है। जब होगा तब फिर देखा जाएगा। शिवपाल ने कहा कि अतीक अहमद या फिर कोई और भी हों, जब तक जांच या कोई प्रक्रिया चल रही है तब तक किसी के बारे में कोई भी निर्णय करना ठीक नहीं होता है।

यह भी पढ़ें- शियाट्स यूनिवर्सिटी में बवाल, अतीक अहमद समेत 60 पर मुकदमा

शिवपाल ने भरोसा दिलाया है कि दोषी होने पर पार्टी के कैंडीडेट अतीक अहमद पर कड़ी कार्रवाई होगी। अतीक अहमद ने कल ही इलाहाबाद में सैम हिगिन बाटम इंस्टीट्यूट आफ एग्र्रीकल्चर टेक्नालॉजी एंड साइंसेज (शियाट्स) नैनी में बवाल मचाया था। अतीक अहमद और उनके साथियों के इलाहाबाद के नैनी स्थित डीम्ड यूनिवर्सिटी शियाट्स में घुसकर मारपीट करने के मामले पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अभी यह कहां फाइनल हुआ है कि वे दागी हैं, जब हो जाएंगे तब देखेंगे।

कानपुर कैंट से प्रत्याशी घोषित पूर्व सांसद अतीक अहमद कल मारपीट व धमकी देने के नए मामले में उलझ गए हैं। पूर्व सांसद और उनके 60 समर्थकों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। गैंगस्टर अतीक अहमद का विवादों से पुराना नाता रहा है।

यह भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी ने फिर बदले सात उम्मीदवार

शिवपाल सिंह यादव आज लखनऊ से बलिया जाते समय मऊ के डाक बंगला में रुके थे। शिवपाल ने कहा कि इलाहाबाद में अतीक अहमद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अगर वह इस मामले में दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। शिवपाल ने आज टिकट वितरण पर भी बड़ा बयान दिया। माफिया मुख्तार अंसारी को टिकट देने के बारे में शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मऊ से मुख्तार अंसारी को टिकट पर फैसला पार्टी का पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा।

शिवपाल ने कहा कि भाजपा ने पांच सौ तथा एक हजार रुपये के नोट बंद कर देश का आर्थिक ढांचा ही तबाह कर दिया है। पैसा रहते हुए लोग अपना काम नहीं कर पा रहे। प्रदेश तथा देश का हर तबका अब तो बुनियादी जरुरतों के लिए भी तरस कर रह गया है। शिवपाल ने कहा कि ऐसा तो किसी भी देश में नहीं कि जनता अपने पैसे के लिए लाइन में लगे।

यह भी पढ़ें-आजम खां का बेटा व नसीमुद्दीन सिद्दीकी का भाई सपा प्रत्याशी

आजमगढ से बलिया जाते समय वह कुशमौर के डाक बंगले में रुके थे। शिवपाल ने कहा कि कहा कि इससे पहले भी भाजपा ने अयोध्या का ढांचा ढहा सामाजिक ताने बाने को ध्वस्त करने का काम किया था। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शिवपाल ने बसपा के बारे में कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती की इससे पहले की करतूतों से जनता उनकी ओर देखना नहीं चाहती। बीएसपी के शासन में पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार चला था।

यह भी पढ़ें- अखिलेश ने दो को ठुकराया तो शिवपाल ने गले लगाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.