Move to Jagran APP

Mathura News: बारिश ने बढ़ाई श्रद्धालुओं की मुश्किल, कहीं उफनी सीवर, तो कहीं कीचड़

Mathura News शहर के अंदर के इलाकों में भी सीवर ओवरफ्लो नजर आईं। इनसे निकलता गंदा पानी सड़क पर बह रहा था। लोगों का रास्ता निकलना भी दूभर हो रहा था। सबसे अधिक हालात खराब राधानिवास और गौरानगर कॉलोनी में देखने को मिले।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Fri, 26 May 2023 02:46 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 02:46 PM (IST)
बारिश ने बढ़ाई श्रद्धालुओं की मुश्किल, कहीं उफनी सीवर, तो कहीं कीचड़

वृंदावन,संवाद सहयोगी। रात में बारिश और आंधी ने शहर की सफाई व्यवस्था को ध्वस्त करके रख दिया है। रात में पड़ी बारिश के कारण जगह जगह कीचड़ और उफान भर रही नालियों का पानी सड़क पर बह रहा है। मंदिरों के आसपास पसरी गंदगी से होकर गुजर रहे श्रद्धालुओं को भारी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

ठाकुर बांके बिहारी की नगरी में गुरुवार देर रात शुरू हुई तेज बारिश ने शहर की सफाई व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। झमाझम पड़ी बारिश के बाद नालियां और नाले उफान पर आ गए और सीवर भी उफनने लगीं। उफनती सीवर का पानी सड़क पर बह रहा था। जो शुक्रवार की दोपहर तक यूं ही बह रहा था।

सीवर के दुर्गंध से श्रद्धालु परेशान

सीवर के दुर्गंध भरे पानी से श्रद्धालु गुजरते हुए बांकेबिहारी मंदिर समेत दूसरे मंदिरों की ओर पहुंच रहे थे। शहर के विद्यापीठ चौराहा, बांके बिहारी मंदिर मार्ग, हरिनिकुंज चौराहा, राधादामोदर मंदिर के समीप, श्रृंगार वट के अलावा यमुना किनारे श्रद्धालुओं की भीड़ सुबह से ही शुरू हो गई, लेकिन सड़क पर बहते सीवर के पानी से होकर नाक बंद करके श्रद्धालु गुजरते रहे।

ओवरफ्लो नजर आईं सीवर

शहर के अंदर के इलाकों में भी सीवर ओवरफ्लो नजर आईं। इनसे निकलता गंदा पानी सड़क पर बह रहा था। लोगों का रास्ता निकलना भी दूभर हो रहा था। सबसे अधिक हालात खराब राधानिवास और गौरानगर कॉलोनी में देखने को मिले। बड़े नाले की दुर्गंध से पहले से ही परेशान लोग उफनती सीवर से सड़क पर बह रहे गंदे पानी से होकर रास्ता पार कर रहे थे।

तत्काल टीम भेजक कर कराया गया सही

अपर नगर आयुक्त क्रांतिशेखर सिंह ने कहा कि सुबह जिन इलाकों में सीवर उफनने की स्थिति की जानकारी मिली थी, इसके बाद तत्काल टीम को भेजकर सही करवाया है। कुछ इलाकों में सुबह सड़क पर पानी बहता नजर आता था। लेकिन, टीम भेजकर व्यवस्थाओं को तत्काल प्रभाव से दुरूस्त करवाया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.