(मथुरा), सुरीर: कस्बे में भदनवारा मार्ग पर शनिवार सुबह ईंट लेकर जा रहे ट्रैक्टर ने स्कूल में पढ़ाने जा रही शिक्षिका को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सुरीर के गांव भगत नगरिया के गोपीचंद्र की बेटी नीतेश कस्बा सुरीर में भदनवारा मार्ग पर डॉ. देवदत्त रावत इंटर कॉलेज में पढ़ाती थी। शनिवार सुबह वह पैदल स्कूल जा रही थी। पीछे से ईंट लेकर जा रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे नीतेश की ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ जाने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर से उतर कर भागने लगा। जिसे देख ग्रामीणों ने पीछा कर चालक को पकड़ लिया। हादसे के संबंध में मृतका के पिता गोपीचंद्र ने ट्रैक्टर चालक वीरेंद्र निवासी नगला रतनदास थाना राया के खिलाफ जानबूझ कर टक्कर मारने के आरोप की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महुअन में काशीराम आवासीय कॉलोनी निवासी राजेंद्र स्थानीय स्वर्ण जयंती अस्पताल में वार्ड बॉय के पद पर तैनात थे। सुबह करीब छह बजे वह टाउनशिप पर हाईवे क्रॉस कर रहे थे। अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल राजेंद्र को रिफाइनरी पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया।

सुरीर में यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार सुबह आगरा से नोएडा की तरफ जा रही एक कार आगे चल रहे वाहन से टकरा गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। एटा जिले के गांव मोहब्बतपुर निवासी दनेंद्र कुमार ग्रेटर नोएडा में रहते थे। वैगन आर कार टैक्सी में चलाते थे। राया थाना क्षेत्र के गांव पिलखुनी अपनी ससुराल परिवार के साथ आए थे। सुबह अकेले कार से नोएडा लौट रहे थे। तभी सुरीर क्षेत्र में माइलस्टोन 81 के पास हादसा हुआ। उधर, एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे को देखने के लिए एक कार चालक ने अपनी कार की स्पीड को कम कर दिया। पीछे से आ रही दो कार आपस में टकरा गई। हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।