संस, मथुरा: थाना सदर पुलिस ने नशीला पदार्थ सहित एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित पर थाना सदर और रिफाइनरी में चोरी के मामले भी दर्ज हैं।

चेकिग के दौरान गोकुल बैराज के निकट से पवन कुमार निवासी बघेल मुहल्ला दामोदरपुरा को 140 ग्राम नशीले पदार्थ सहित गिरफ्तार किया। आरोपित पर चोरी के मामले भी दर्ज हैं। आरोपित को प्रभारी निरीक्षक सत्यपाल, एसआइ विपिन कुमार आदि ने गिरफ्तार किया।

जमीन के विवाद में मारपीट, छह नामजद

सुरीर: गांव भिदौनी निवासी लक्ष्मण शर्मा ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उनकी जमीन औहावा बांगर में सुरीर मार्ग पर है। जिसे कैलाश, लक्ष्मण और महेश ने जोत लिया। जब इसका विरोध किया तो इसी बात पर इन लोगों ने अपने साथी हरीश, नरेंद्र और नीरज के साथ मिलकर मारपीट की। जिससे भाई भोजराज और उनके चोटें आई हैं। इंस्पेक्टर महाराज सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर घायलों को डाक्टरी के लिए भेज दिया है।

वांछित की तलाश में हरियाणा पुलिस की दबिश

कोसीकलां : हरियाणा की जींद पुलिस ने रविवार को गांव सांचौली तथा कोसी में वांछित को पकड़ने के लिए दबिश दी, लेकिन कोई सुराग नही लग सका। इंस्पेक्टर प्रमोद पंवार ने बताया कि हरियाणा पुलिस की स्पेशल क्राइम ब्रांच जींद की टीम ने रविवार को थाने में आमद कराई और एनडीपीएस के मामले में वांछित चल रहे सांचौली निवासी जितेंद्र को पकड़ने के लिए पुलिस की मांग की। टीम ने स्थानीय पुलिस को लेकर गांव एवं कोसी में दबिश दी, लेकिन कोई सफलता नही मिली। टीम बैरंग लौट गई।

Edited By: Jagran