Move to Jagran APP

मथुरा: आधा दर्जन से पूछताछ, नहीं लगा सुराग

वृंदावन के सुनरख गांव में आठ वर्षीय अनुसूचित जाति की बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 05:17 AM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 05:17 AM (IST)
मथुरा: आधा दर्जन से पूछताछ,  नहीं लगा सुराग
मथुरा: आधा दर्जन से पूछताछ, नहीं लगा सुराग

संवाद सहयोगी, वृंदावन : वृंदावन के सुनरख गांव में आठ वर्षीय अनुसूचित जाति की बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है।

loksabha election banner

26 नवंबर को सुनरख निवासी आठ वर्षीय बालिका परिवार की एक महिला के साथ जंगल में लकड़ी बीनने गई थी। उसी दौरान गायब हो गई। अगले दिन सुबह जंगल में उसका शव मिला। बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल के पास बनी कोठरी में रहने वाले महेश (38) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस घटना में अन्य कौन शामिल रहा, इसकी जांच के लिए एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने आठ सदस्यीय टीम गठित की है। गुरुवार को गठित एसआइटी ने आसपास रहने वाले आधा दर्जन लोगों से पूछताछ की। अब तक इस मामले में दो दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वृंदावन कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि मामले में जांच के लिए कुछ लोगों से पूछताछ की गई है। लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका है। पुलिस का मानना है कि पकड़े गए आरोपित महेश के अलावा कुछ अन्य भी घटना में शामिल हो सकते हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

बाक्स

पीड़ित परिवार से बसपा नेताओं ने की मुलाकात

मथुरा: सुनरख गांव में पीड़ित परिवार से गुरुवार को बसपा के प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की और मामले को विधानसभा में उठाने का आश्वासन दिया है। पूर्व राज्यसभा सांसद मुनकाद अली ने मीडिया से कहा कि पुलिस ने बिना जांच के ही एक मंदबुद्धि को आरोपित करार दे दिया। जबकि घटना में कई लोग शामिल हो सकते हैं। बसपा परिवार की संतुष्टि तक सहयोग करेगी। मांट विधायक श्याम सुंदर शर्मा, बसपा सुप्रीमो के प्रतिनिधि व पश्चिमी यूपी प्रभारी दयाचरण दिनकर, एससीएसटी आयोग के पूर्व चेयरमैन गोरेलाल जाटव, पूर्व एमएलसी प्रताप सिंह बघेल, पूर्व विधायक राजकुमार रावत, योगेश द्विवेदी, जयवीर सिंह बसपा जिलाध्यक्ष, ठा. रामेश्वर सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष सत्यप्रकाश कर्दम, पूर्व जिलाध्यक्ष संघरतन सेठी, ओमप्रकाश बघेल, पूर्व जिलाध्यक्ष गोवर्धन सिंह, जोनल कोआर्डिनेटर आगरा-अलीगढ़ मंडल सूरज सिंह मौजूद रहे।

---


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.