Move to Jagran APP

हमारी तो बस ही नहीं मिल रही, सब जगह खोज ली

बलदेव विधानसभा क्षेत्र में तैनात कर्मचारी रहे परेशान वाहनों को इधर-उधर खड़ी करके गायब हो गए चालक

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 12:18 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 06:13 AM (IST)
हमारी तो बस ही नहीं मिल रही, सब जगह खोज ली
हमारी तो बस ही नहीं मिल रही, सब जगह खोज ली

मथुरा, जासं। लोकतंत्र के महाकुंभ को सकुशल संपन्न कराने के लिए कृषि उत्पादन मंडी समिति से मतदान अधिकारी, कर्मचारी और सुरक्षा बलों की टीमों को अपनी अपनी टोली के वाहनों को तलाश करने में काफी दिक्कतें हुई। सर्वाधिक परेशान बलदेव विधान सभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर तैनात किए गए कर्मचारियों को हुई। मंगलवार रात को हुई बरसात में चालक वाहनों को इधर-उधर खड़े कर गायब हो गए। बुधवार दोपहर तक इनको तलाश किया गया।

loksabha election banner

मतदान दल में पीठासीन अधिकारी, तीन मतदान अधिकारी और सुरक्षा बल शामिल थे। इनको एक साथ मतदेय स्थल पर भेजने के लिए सुबह कृषि उत्पादन मंडी समिति में बुलाया गया। मंडी समिति परिसर में वाहन खड़े कराए गए थे। रात को कुछ वाहन चालक खाना खाने के लिए गेट पर एंट्री करा कर गए और और लौटने की भी आमद कराई। मगर, बरसात होने के कारण वाहन कहां खड़े किए गए, इस तरफ संबंधित अधिकारियों की ध्यान नहीं गया। सुबह बलदेव विधान सभा क्षेत्र के लिए मतदान दल को भेजने के लिए वाहनों का टोटा पड़ गया। डीएम सर्वज्ञ राम मिश्र की सख्ती के बाद वाहनों को पकड़ने के लिए एआरटीओ की टीम दौड़ पड़ी। इधर, अलग-अलग बनाए गए विधान सभा के पंडालों से मतदान दल को इलेक्ट्रॉनिक वोटिग मशीन के साथ-साथ मतदान से संबधित आवश्यक सामग्री लेकर रवाना कर दिए गए, मगर उनको निर्धारित स्थान पर बसें नहीं मिली। वे बसों की तलाश करते रहे। मंडी समिति परिसर में माइक से भी इसकी बार बार घोषणा की जाती रही कि अगर किसी को कोई दिक्कत आ रही है तो वह तत्काल कंट्रोल रूम पर संपर्क करें। मगर, कंट्रोल रूम पर तैनात कर्मचारियों को भी यह नहीं पता था कि उनके वाहन कहां खड़े हुए हैं। मतदान दल के कर्मचारी परिसर में यह कहते हुए सुनाई दिए कि हमारी तो बस ही नहीं मिल रही, सब जगह खोज ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.