Move to Jagran APP

कोसी रोड पर नाले में समाई कार, दो लोगों की मौत

संवाद सूत्र नंदगांव (मथुरा) थाना बरसाना क्षेत्र के कोसी-नंदगांव रोड पर नंदगांव रजवाह के समीप अनियंत्रित कार नाले में समा गई। समय पर मदद न मिलने से कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 11:53 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 06:25 AM (IST)
कोसी रोड पर नाले में समाई कार, दो लोगों की मौत

संवाद सूत्र, नंदगांव (मथुरा) : थाना बरसाना क्षेत्र के कोसी-नंदगांव रोड पर नंदगांव रजवाह के समीप अनियंत्रित कार नाले में समा गई। समय पर मदद न मिलने से कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

राजस्थान के अलवर निवासी वेदप्रकाश मीणा पुत्र बाबूलाल फुफेरे भाई मुकेश पुत्र रामअवतार निवासी रूपवास, भरतपुर के साथ हुंडई वर्ना कार से कोसी स्थित ससुराल जा रहे थे। देर रात उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर थाना बरसाना क्षेत्र की नंदगांव चौकी क्षेत्र में नंदबाबा स्टोन क्रशर के समीप से गुजर रहे नाले में गिर गई। दोनों को गंभीर चोटें आईं। समय पर मदद न मिलने से मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी सुबह सड़क पर आवागमन शुरू होने पर हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंच जेसीबी से कार को बाहर निकलवाया। गाड़ी में मिले पहचान पत्रों के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी रवि त्यागी ने बताया कि मृतक मुकेश के पिता रामअवतार ने घटना की तहरीर दी है। तेज गति में गाड़ी होने के कारण अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई थी। इनबॉक्स.. टूटी सड़क ने लील लीं जिदगी

नंदगांव : लोगों का कहना है कि गुरुवार को हुई दुर्घटना का प्रमुख कारण रोड में हो चुके गड्ढे हैं। खराब रोड के चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी होगी। इस सड़क पर जान हथेली पर रखकर सफर करना पड़ता है। सड़क के हालात देख लगता है जैसे प्रशासन को किसी बड़े हादसे का इंतजार है। दस किमी के इस रास्ते में कदम-कदम पर गड्ढे हैं। लोक निर्माण विभाग ने कहीं भी संकेतक और सूचना पट नहीं लगाए हैं। अधबनी सड़क और डिवाइडर से लोग आए दिन चोटिल होते रहते हैं। साथ ही जाम की स्थिति बनी रहती है। नंदगांव एवं सुरवारी रजवाहों पर बनीं पुलियाओं की रेलिंग टूटी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.