कोसीकलां (मथुरा) : शहर के सराफा बाजार में एक दुकान से बदमाश ग्राहक बनकर 150 ग्राम स्वर्ण आभूषणों को ले कर भाग गए। दुकानदार के पीछा करने पर बदमाशों ने चोर चोर का शोर कर लोगों का ध्यान भटकाया और स्वयं स्कूटी से भाग निकले। चोरी हुए आभूषणों की कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई जा रही है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस बदमाशों की पहचान में जुटी हुई है।

सोमवार दोपहर सराफा बाजार में श्रीराम ज्वैलर्स की दुकान पर वृद्ध दुकानदार सुभाष अग्रवाल बैठे थे, जबकि उनके पुत्र रामकुमार बच्चों को लेने स्कूल गए थे। तभी दो बदमाश दुकान में ग्राहक बनकर घुसे। उन्होंने सोने के जेवरात देखने शुरू किए। इसी दौरान एक साथी ने करीब 150 ग्राम जेवरात का बॉक्स अपने साथी को पकड़ा दिया। दुकानदार ने शोर किया तो बदमाश खुद ही चोर-चोर का शोर मचाते हुए स्कूटी पर बैठकर भाग निकले। लोगों को जब तक घटना के बारे में पता चला, तब तक बदमाश भाग गए। पुलिस ने आसपास की कई दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें युवकों के चेहरे भी स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं। मामले में पीड़ित दुकानदार सुभाष अग्रवाल ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार ने बताया कि यह चोरी है। सीसीटीवी कैमरों में भी यही दिख रहा है। आरोपितों की पहचान कराकर जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर

व्यापार मंडल के अशोक बठैनिया, भाजपा नगर अध्यक्ष हुकमचंद अग्रवाल व पूर्व चेयरमैन बीपी रुहेला, अंकित मालविया सहित तमाम व्यापारियों ने घटना की निदा करते हुए कहा कि यह सुरक्षा व्यवस्था की नाकामी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप