Move to Jagran APP

जागरण की सुरक्षित सफर की मुहिम को सभी ने सराहा

राष्ट्र और समाज के लिए सबका जीवन अनमोल है: रघुराज प्रताप ¨सह, आओ सुधारें यातायात अभियान के समापन पर बांटे हेलमेट

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 12:32 AM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 12:32 AM (IST)
जागरण की सुरक्षित सफर की मुहिम को सभी ने सराहा
जागरण की सुरक्षित सफर की मुहिम को सभी ने सराहा

मथुरा, जासं: दैनिक जागरण के अभियान आओ सुधारें यातायात पखवाड़े के समापन समारोह पर रविवार को संकल्प वेलफेयर सोसाइटी के सहयोग से हेलमेट बांटे गए। मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों सहित सभी लोगों ने मुक्त कंठ से जागरण के सुरक्षित सफर की मुहिम की सराहना की। अभियान में सहयोग करने वाली संस्थाओं को सम्मानित किया गया।

loksabha election banner

मसानी चौराहा स्थित जरनल मोटर्स पेट्रोल पर समापन समारोह में मुख्य अतिथि भवन एवं अन्य सनिर्माण कर्मकार राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष ठा. रघुराज प्रताप ¨सह ने अपने संबोधन में खुले भाव से सरकार, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की ओर जागरण की मुहिम के लिए साधुवाद और बधाई दी। उन्होंने कहा कि जागरण और संकल्प वेलफेयर सोसाइटी की ओर से हेलमेट बांट कर जागरूकता का जो संदेश दिया है, उससे आगे की जिम्मेदारी सामाजिक रूप से हम सभी की है। अधिकार बोध के साथ कर्तव्य जरूरी है। घर, परिवार, समाज और राष्ट्र के लिए सबका जीवन अनमोल है।

पूर्व मंत्री और विधायक श्याम सुंदर शर्मा ने कहा कि लोगों के जीवन की सुरक्षा से जुड़े इस यज्ञ में दैनिक जागरण ने बड़ी आहुति दी है। हर व्यक्ति समाज और राष्ट्र की धरोहर है। विधायक पूरन प्रकाश ने जागरण की पहल की प्रशंसा करते हुए कहा कि अब लोगों की जिम्मेदारी है कि यह काम हमें आगे कैसे करना है। बिना हेलमेट के हम खुद अपने जीवन से खिलवाड़ कर परिवार के दुख और कष्ट का कारण बन रहे हैं। विधायक का¨रदा ¨सह ने कहा कि जागरण समय-समय पर जागरूकता के अभियान चलाकर समाज को संदेश देने का काम करता रहता है, जिसके लिए जागरण का बहुत-बहुत शुभकामनाएं। महापौर डॉ. मुकेश आर्यबंधु ने कहा कि वाहन चलाते समय लोगों को अपने जीवन की ¨चता नहीं है, जान की सुरक्षा के लिए यातायात नियमों का पालन करने में संकोच कैसा। हेलमेट और सीट बेल्ट लगाकर सफर करने में ही सबकी भलाई है। पूर्व मंत्री रविकांत गर्ग ने कहा कि जागरण की यातायात सुधार की मुहिम समाज और राष्ट्र के प्रति दायित्व बोध की भावना का परिचायक है। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य भुवन भूषण कमल ने कहा कि ऐसे अभियानों की सफलता सामाजिक सहभागिता पर निर्भर है। अध्यक्षता करते हुए जागरण के जिला प्रभारी योगेश जादौन ने कहा कि यह बेहद दुखद बात है कि आज कैंसर जैसी बीमारी से ज्यादा सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं, जिसे समाज को रोकना होगा और यातायात नियमों का पालन करना होगा। अतिथियों का स्वागत स्वागताध्यक्ष अनिल बंसल, आभार सोसाइटी के अध्यक्ष मोहम्मद रियाजुद्दीन व सचिव विनीत कपूर ने व्यक्त किया। संचालन उमेश भारद्वाज ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.