Move to Jagran APP

Mathura: बुलंदशहर से अगवा हुई किशोरी का राया में मिला शव, आरोपित तीनों युवकों को पुलिस ने भेजा जेल

Mathura बुलंदशहर से अगवा की गई किशोरी का शव निचली मांट ब्रांच खंड गंग नहर में गांव केहरी गढ़ी के निकट पुल में अटका मिला। हत्या कर शव को नहर को फेंका में गया था। मामले में बुलंदशहर के तीन युवकों के विरुद्ध अगवा किए जाने का मुकदमा दर्ज है।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Tue, 24 Jan 2023 04:31 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 04:31 PM (IST)
Mathura: बुलंदशहर से अगवा हुई किशोरी का राया में मिला शव, आरोपित तीनों युवकों को पुलिस ने भेजा जेल
Mathura: बुलंदशहर से अगवा हुई किशोरी का राया में मिला शव, आरोपित युवकों को पुलिस ने भेजा जेल : जागरण

मथुरा, जागरण संवाददाता: बुलंदशहर से छह जनवरी को अगवा की गई किशोरी का शव सोमवार रात निचली मांट ब्रांच खंड गंग नहर में गांव केहरी गढ़ी के निकट पुल में अटका मिला। हत्या कर शव को नहर को फेंका में गया था। इस मामले में बुलंदशहर के थाना के गुलावठी तीन युवकों के विरुद्ध किशोरी को अगवा किए जाने का मुकदमा भी दर्ज है। बुलंदशहर पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया।

loksabha election banner

बुलंदशहर के थाना गुलावठी क्षेत्र के गांव आसिफाबाद चंद्रपुरा निवासी यूसुफ की 15 वर्षीय पुत्री मंताशा छह जनवरी की रात करीब 11 बजे घर से बाहर शौच के लिए आई थी। गांव के ही मुनाफ और सद्दाम और काबरा निवासी बिलाल के साथ मिलकर किशोरी को अगवा कर लिया गया था। तीनों किशोरी को जबरन गाड़ी में डालकर ले गए थे। रात करीब नौ बजे किशोरी का शव गांव केहरी गढ़ी के समीप निचली मांट ब्रांच खंड गंग नहर के पुल में अटका मिला।

ग्रुप पर किशोरी के शव फोटो शेयर किए, रेंज में भी वायरलेस कराया

नहर में किशोरी के शव मिलने की सूचना पर थाना प्रभारी राया ओम हरि वाजपेयी और थाना जमुनापार पुलिस प्रभारी सूरज प्रकाश मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने किशोरी के शव को बाहर निकलवाया। थाना प्रभारी ने बताया, इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पुलिस के ग्रुप पर किशोरी के शव फोटो शेयर किए गए। इसके साथ ही रेंज में भी वायरलेस कराया गया। इस बीच गुलावठी थाने की पुलिस ने किशोरी के शव की पहचान की। सुबह मरने वाली किशोरी के स्वजन थाना राया पहुंचे। गुलावठी पुलिस भी आ गई।

बेटी की हत्या की गई है

किशोरी की पहचान मंताशा के रूप में की गई। पीड़ित ने बताया, उनकी बेटी की हत्या की गई है। शव को नहर में फेंक दिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपितों को बेटी के हत्या के आरोप में कठोर सजा मिलनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.