Move to Jagran APP

सुनरख मार्ग पर सजती है नशेड़ियों की महफिल

सुनरख के जंगल में नशेड़ी के दिल दहलाने वाली घटना के बाद भी पुलिस ने नशेबाजों के अड्डों पर कार्रवाई नहीं की है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 05:15 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 05:15 AM (IST)
सुनरख मार्ग पर सजती है नशेड़ियों की महफिल
सुनरख मार्ग पर सजती है नशेड़ियों की महफिल

संवाद सहयोगी, वृंदावन: सुनरख के जंगल में नशेड़ी के दिल दहलाने वाली घटना के बाद भी पुलिस ने नशेबाजों के अड्डों पर कार्रवाई नहीं की है। सुनरख मार्ग पर शाम होते ही नशेड़ियों की महफिल सजने लगती है। कई बार स्थानीय स्तर पर साधु संतों ने इसका विरोध भी किया था।

loksabha election banner

वृंदावन पहले से ही ड्राई एरिया घोषित है। इसके बाद भी यहां नशीले पदार्थों की बिक्री चोरी छिपे की जा रही है। नशीले पदार्थों की बिक्री कराने के लिए बच्चे और किशोरों को तिराहे-चौराहों के आसपास खड़ा किया जा रहा है। वह थैला में नशीला पदार्थ रखकर बेचते हैं। पुलिस ने पूर्व में ऐसे मामले भी पकड़े थे। लेकिन आज तक पुलिस पूरी तरह से नशीले पदार्थों की बिक्री करा रहे लोगों पर लगाम नहीं कस पा रही है। सुनरख के जंगल में बालिका से दुराचार कर उसकी हत्या का आरोपित भी नशेड़ी है। जो सुनरख के जंगल में कोठरी बनाकर के रहता था। सुनरख मार्ग पर शाम को नशेड़ियों की महफिल सजती है। शराब की दुकानें भी इसी इलाके में हैं। एक साल पहले गांव सुनरख की महिलाओं ने इसका विरोध भी किया था। संत भी विरोध करते चले आ रहे है।

बिटिया के स्वजन को भीम आर्मी ने दी सांत्वना

वृंदावन: भीम आर्मी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने रविवार को पीड़ित स्वजन से मुलाकात कर उनको सांत्वना दी। बिटिया के साथ हुई घटना में संलिप्त वास्तविक दोषी को गिरफ्तार किया जाए। ऐसा नहीं होने पर भीम आर्मी ने आंदोलन किए जाने की चेतावनी दी है।

सुनरख के जंगल में बालिका की दुराचार के बाद हत्या कर दी थी। वृंदावन पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़ित स्वजन से भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर बौद्ध कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करने पहुंचे। पीड़ित स्वजन को सांत्वना दी। संगठन इस मामले को लेकर की जा रही पुलिस कार्रवाई पर नजर रखेगा। भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने सीओ सदर रमेश चंद तिवारी और कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार से भी मुलाकात की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.