Move to Jagran APP

Mathura: इंस्टा पर गंदी तस्वीर वायरल करने से आहत किशोरी ने दी जान, मरते समय पिता से बोली- मुझे न्याय चाहिए

Mathura News किशोरी की मौत से स्वजन सदमे में हैं। आरोप मुहल्ले के एक युवक पर है। अश्लील तस्वीरें वायरल करने के पीछे का कारण किशोरी को गलत धंधे में धकेलना बताया है। पिता का कहना है कि बेटी वकालत की पढ़ाई कर गरीबों को फ्री न्याय दिलाना चाहती थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Mon, 26 Dec 2022 07:39 AM (IST)Updated: Mon, 26 Dec 2022 07:39 AM (IST)
Mathura: इंस्टा पर गंदी तस्वीर वायरल करने से आहत किशोरी ने दी जान, मरते समय पिता से बोली- मुझे न्याय चाहिए
Mathura News: किशोरी ने अश्लील फोटो वायरल होने पर दे दी जान।

मथुरा, जागरण टीम। मथुरा में इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो प्रसारित किए जाने से क्षुब्ध किशोरी ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पिता ने मुहल्ले के ही तीन युवकों व एक महिला पर अनैतिक कार्य करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

मुहल्ले के एक युवक ने फंसाया

कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले की 17 वर्षीय किशोरी ने शुक्रवार को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। स्वजन ने सिटी हास्पिटल में भर्ती कराया। शनिवार शाम किशोरी की मौत हो गई। पेशे से मजदूर पिता ने आरोप लगाया कि मुहल्ले के एक युवक ने उसकी बेटी को अपने जाल में फंसा लिया। किसी तरह उसने बेटी के अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद वह, दो साथी और एक महिला के साथ मिलकर बेटी पर अनैतिक कार्य का दबाव बनाने लगा। बदनामी के डर से किशोरी ने किसी को नहीं बताया।

स्कूल जाना भी कर दिया था बंद

पिता ने बताया कि ये लोग बेटी को आए दिन परेशान करते थे। स्कूल जाते समय रास्ते में रोककर धमकाते थे। इस वजह से बेटी ने स्कूल जाना बंद कर दिया। हाल ही में आरोपित ने बेटी का अश्लील फोटो चेहरे पर टैग लगाकर इंस्टाग्राम आदि पर प्रसारित कर दिया। यह बेटी को पता चला तो शुक्रवार को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उसकी अस्पताल में शनिवार शाम मृत्यु हो गई। शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे का कहना है कि किशोरी ने आत्महत्या की है। आत्महत्या के पीछे के कारण क्या हैं, इसकी जांच कराई जाएगी। अब तक स्वजन ने तहरीर नहीं दी है।

ये भी पढ़ें...

कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर को जान से मारने की धमकी, सउदी अरब से आई काल, बोला- जिंदा जला देंगे या बम से उड़ा देंगे

मुझे न्याय चाहिए...

पिता के अनुसार, अस्पताल में भर्ती के दौरान बेटी बार-बार यही कह रही थी कि पापा मुझे बचा लो। उनका कहना था कि आरोपित एवं स्वजन हम पर कार्रवाई न करने के लिए दबाव बना रहे हैं। लेकिन, वह झुकेंगे नहीं, बेटी की मौत के जिम्मेदारों को सजा दिलाकर ही दम लेंगे। वह बार-बार यही कह रहे थे कि मुझे न्याय चाहिए...।

ला करना चाहती थी बेटी

बेटी के साथ हुई घटना के बाद पिता खासे आहत हैं। बेटी के साथ हुए अत्याचार की कहानी बताते समय वह फफक-फफक कर रो पड़े। उन्होंने बताया बेटी पढ़ाई में होशियार थी। वह ला करके गरीब लोगों को न्याय दिलाने की कहती थी। हमारी भी उससे काफी उम्मीदें थी, लेकिन, सब खत्म हो गईं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.