Move to Jagran APP

28 टन बासमती चावल सहित ट्रक चालक गिरफ्तार

जिले से दिल्ली भेजा चावल ट्रक चालक ने कर दिया था गायब राइस मिल मालिक द्वारा दर्ज कराई थी रिपोर्ट पुलिस ने किया राजफाश

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 06:36 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 06:36 AM (IST)
28 टन बासमती चावल सहित ट्रक चालक गिरफ्तार
28 टन बासमती चावल सहित ट्रक चालक गिरफ्तार

संसू, दन्नाहार: मैनपुरी से दिल्ली भेजा गया चावल रास्ते से ही गायब हो गया। ट्रांसपोर्ट कंपनी मालिक भी गुमराह करता रहा। राइस मिल मालिक द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया। इस मामले का पुलिस ने गुरुवार को राजफाश कर दिया। 28 टन चावल के साथ ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

दन्नाहार थाना क्षेत्र में संचालित मुकुल राइस मिल के मालिक अमित अग्रवाल ने 29 नवंबर को मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें कहा गया था कि उन्होंने 20 नवंबर को अपने मिल से 20 लाख रुपये की कीमत का 28 टन चावल भुरारका एग्जिम प्राइवेट लिमिटेड नया बाजार, दिल्ली के लिए भेजा था। बांके बिहारी गुड्स फरीदाबाद के ट्रक में चालक सुखपाल यह माल लेकर गया रवाना हुआ था। 22 ,23 नवंबर तक चावल दिल्ली नहीं पहुंचा। इस पर ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक विनेश जैन से बात की तो उसने सही जानकारी नहीं दी।

गुरुवार को सीओ अमर बहादुर ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद दन्नाहार थानाध्यक्ष विनोद कुमार के नेतृत्व में जांच टीम बनाई गई। टीम ने दिल्ली तक जाकर पड़ताल की। इसके बाद गुरुवार तड़के तीन बजे क्षेत्र के जवांपुर मोड़ से चालक सुखपाल को ट्रक में लदे चावल के साथ दबोच लिया गया। सीओ ने बताया कि चालक, चावल को बेचने की फिराक में था। चालक को जेल भेजा रहा है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आढ़ती की तलाश को पुलिस ने चस्पा कराए पोस्टर

संसू, कुसमरा: आढ़ती के अपहरण के मामले में पुलिस गुरुवार को भी कोई पुख्ता सुराग हासिल नहीं कर सकी। पुलिस ने तलाश के लिए जगह-जगह पोस्टर चस्पा कराए हैं। इनमें आढ़ती के बारे में सूचना देने के लिए फोन नंबर भी जारी किए हैं। वहीं आढ़ती की बरामदगी को धरना पर बैठे व्यापारियों से पुलिस अधिकारी मिले और आश्वासन दिया। इस पर व्यापारियों ने दुकानें खोल दीं।

थाना किशनी क्षेत्र के सहारा निवासी आढ़ती बलराम सिंह उधारी की वसूली कर रविवार शाम बेवर से कुसमरा के लिये निकले थे। आरोप है कि लालपुर मोड़ से उनका अपहरण हो गया। बलराम के भतीजे कृष्णा ने मामले में हुसैनपुर प्रधान, रोजगारसेवक व एक अज्ञात युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके बाद से पुलिस आढ़ती की तलाश कर रही है, परंतु कोई सुराग नहीं लगा है। इस मामले को लेकर अन्य आढ़ती दुकानें बंद किए हुए थे। गुरुवार को सीओ भोगांव च्रंदकेश सिंह ने व्यापार मंडल अध्यक्ष और मंडी अध्यक्ष से मिलकर बाजार न बंद करने की अपील की। बलराम को जल्द बरामद करने का आश्वासन दिया। इसके बाद सभी दुकानदारों ने दुकानें खुली रखीं।

गुरुवार को कुसमरा चौकी पुलिस ने बलराम सिंह की तलाश के पोस्टर बाजार में जगह-जगह लगा दिए। पोस्टर में लोगों से फोन पर सूचना देने की अपील की गई है। ममले में सीओ भोगांव चंद्रकेश ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। जल्द मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.