Move to Jagran APP

इंतजार करते रहे सभासद, नहीं आई चेयरमैन

एक सप्ताह से सभासद और चेयरमैन के बीच खींचतान चल रही है। बोर्ड की बैठक समय से नहीं होने से कई प्रस्ताव लंबित पड़े हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 04:23 AM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 04:23 AM (IST)
इंतजार करते रहे सभासद, नहीं आई चेयरमैन

जासं, मैनपुरी: एक सप्ताह से सभासदों और चेयरमैन के बीच चल रही खींचतान शुक्रवार को भी जारी रही। वार्ता के लिए चेयरमैन के बैठक में आने का इंतजार सभासद करते रहे, लेकिन वह नहीं आईं। इससे सभासदों के बीच नाराजगी बनी रही।

loksabha election banner

शुक्रवार को सभासदों की बैठक नगर पालिका सभागार में हुई। सभासद दल के नेता राजीव मिश्रा ने कहा कि सभासद बार-बार चेयरमैन का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन वार्ता के लिए वे सामूहिक तौर पर सामने नहीं आ रही हैं। यदि इस तरह से होगा तो विरोध और विवाद का बढ़ना स्वाभाविक है। आरोप लगाया कि बोर्ड की बैठकों का संचालन नियम से नहीं हो रहा है। सालभर से बोर्ड की एक भी बैठक नहीं हुई है, जिसकी वजह से तमाम प्रस्ताव लंबित पडे़ हुए हैं। वार्डो में विकास कार्य नहीं हो पा रहे हैं। सभासदों ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यदि चेयरमैन बात करने की इच्छुक नहीं हैं तो इसकी जानकारी दें। बैठक में संध्या, रामा देवी, संजय, विश्वनाथ यादव, निशांत जैन, गोल्डी चौहान, फूलबहार, रवि प्रकाश, लक्ष्मी देवी, दीपक सिंह आदि सभासद उपस्थित थे।

ये हैं सभासदों की मांगें

- शव सुरक्षित रखने को आए फ्रीजरों की मरम्मत कराई जाए।

- शव वाहन भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इसकी भी मरम्मत कराई जाए।

- शहर के वार्डों में जलनिकासी के प्रबंधों के साथ एंटी लार्वा का छिड़काव कराया जाए।

- जिन नए टेंपो की खरीद कराई गई थी, उन्हें खड़ा रखने की बजाय वार्डों में संचालित कराया जाए।

- पानी की टंकियों की सफाई कराने के अलावा उनमें क्लोरीनेशन कराया जाए।

- सीवर लाइन की घरों से कनेक्टिविटी नहीं है। जिससे सड़क पर पानी भरता है। इसका निस्तारण कराया जाए। क्या कहती हैं चेयरमैन

चेयरमैन मनोरमा का कहना है कि जनहित की सभी मांगें स्वीकार हैं। अब तक जो भी काम हुए हैं वे सभासदों की सहमति से उनकी मौजूदगी में बोर्ड में पास होने के बाद ही हुए हैं। अभी विधानसभा का सत्र चल रहा है। लिहाजा नियमानुसार बोर्ड की बैठक नहीं हो सकती। सत्र समाप्त होते ही बैठक का आयोजन कराया जाएगा। तबियत खराब होने की वजह से सभासदों के साथ बैठक करने नहीं पहुंच सकी थी। एक सकारात्मक वार्ता के लिए हम भी तैयार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.