संवाद सूत्र, बिछवां: जीटी रोड पर बुधवार को एक गैस टैंकर ने छात्र-छात्राओं को लेकर जा रही स्कूली वैन को टक्कर मार दी। हादसे में वैन सवार एक छात्र और दो छात्राएं घायल हो गए। वहां से गुजर रहे बिछवां थाने के उपनिरीक्षक ने घायलों को अपनी निजी कार से अस्पताल में भर्ती कराया।

बिछवां कस्बा स्थित शहीद आरएमएस स्कूल में वनखड़िया के कई बच्चे पढ़ते हैं। बताते हैं यहां के अभिभावकों ने अपने बच्चों को स्कूल भेजने के लिए निजी वैन लगा रखी है। बुधवार को दोपहर वैन स्कूल से एक दर्जन छात्र-छात्राओं को लेकर वनखडिया जा रही थी। जीटी रोड पर चौड़ीकरण के कार्य के चलते सीधा रास्ता बंद है, ऐसे में चालक वाहन को आगे से घुमाकर जीटी रोड क्रास कर रहा था। इसी दौरान कुरावली की तरफ से आ रहे एक गैस टैंकर ने वैन में टक्कर मार दी। हादसे में वैन क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें बैठे छात्र वेदांश पुत्र राहुल निवासी जिरौली, आराध्या पुत्री अमित व खुशी पुत्री संजय निवासी वनखड़िया घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए। इस बीच वहां से गुजर रहे उपनिरीक्षक राजीव कुमार रुक गए और हादसे की जानकारी थाना पुलिस को दी। इसके बाद वह घायल तीनों बच्चों को अपनी कार से सुल्तानगंज पीएचसी लाए और भर्ती कराया। यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि बाद में तीनों बच्चों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं अन्य बच्चों को पुलिस ने अपने वाहन से घरों को पहुंचाया। इधर, हादसा के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने टैंकर को थाने में लाकर खड़ा करा दिया है। तीन दिन में हुए तीन हादसे

कस्बा बिछवां में जीटी रोड का चौड़ीकरण कार्य राहगीरों के लिए मुश्किल बना हुआ है। बिछवां चौराहे पर फ्लाईओवर का निर्माण चल रहा है। कुछ काम करने के लिए तीन दिन पहले उसके नीचे से गुजरने वाला रास्ता बंद कर दिया गया है। इसके चलते कस्बा के छोटे-बड़े वाहन रोड क्रास करने के लिए भोगांव व कुरावली की तरफ से घूमकर आते हैं। इसकी वजह से तीन दिन में तीन हादसे हो चुके हैं।

Edited By: Jagran