Move to Jagran APP

अचानक धंसी सड़क, पुलिस ने लगाया बैरियर

कचहरी रोड पर हुआ करीब आठ फीट गहरा गड्ढा टला बड़ा हादसा आवागमन बाधित

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 06:31 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 06:31 AM (IST)
अचानक धंसी सड़क, पुलिस ने लगाया बैरियर
अचानक धंसी सड़क, पुलिस ने लगाया बैरियर

जासं, मैनपुरी: कचहरी जाने वाली सड़क एक स्थान पर अचानक धंस गई। एकाएक सड़क में गड्ढा होने से यहां से गुजरने वालों में खली मच गई। किसी प्रकार की अनहोनी न हो, इसके लिए पुलिसकर्मियों ने बैरियर लगाकर वाहनों की आवाजाही पर अंकुश लगा दिया है। वहीं निगरानी के लिए एक पुलिसकर्मी भी लगाया गया है।

loksabha election banner

मंगलवार की सुबह कचहरी रोड पर अच्छी खासी चहल-पहल शुरू ही हुई थी कि अचानक सीओ सिटी कार्यालय और एचडीएफसी बैंक के बीच में मुख्य रोड का एक हिस्सा धंस गया। पहले छोटा गड्ढा हुआ जो देखते ही देखते काफी गहरा हो गया। सीओ कार्यालय के बाहर तैनात होमगार्ड ने नटराज होटल वाली गली में लगाए गए बैरियर को लाकर यहां गड्ढे के पास रखकर आवाजाही को बंद करा दिया। मुख्य मार्ग होने की वजह से यहां दिन भर आवाजाही लगी रहती है। खतरे को देखते हुए तिपहिया और चार पहिया वाहनों की आवाजाही बंद करा दी गई है। पुलिस ने तो तत्परता दिखाई, लेकिन पालिका प्रशासन और लोक निर्माण विभाग इससे शाम तक अनजान बने रहे। नगर पालिका के जलकल विभाग में तैनात वरुण मिश्रा का कहना है कि यह सड़क लोक निर्माण विभाग की है। सीवर से किसी प्रकार का लेना-देना नहीं है। फिर भी टीम भेजकर पड़ताल कराई जाएगी। लोक निर्माण विभाग के एई गोविद राना का कहना है कि किसी ने इसकी सूचना विभाग में नहीं दी है। तत्काल टीम भेजकर जांच कराई जाएगी। गड्ढे को भरवाने के साथ सुरक्षा के प्रबंध भी कराए जाएंगे। संपूर्ण समाधान दिवस में हुआ शिकायतों का निस्तारण

जासं, मैनपुरी : मंगलवार को सभी तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान डीएम महेंद्र बहादुर सिंह, एसपी अविनाश पांडेय, सीडीओ ईशा प्रिया ने तहसील किशनी में मौजूद रह कर फरियादियों की शिकायतें सुनी। इस दौरान डीएम ने कहा कि शिकायतों का समाधान पारदर्शी ढंग से किया जाए। भूमि संबंधी विवादों के लिए राजस्व और पुलिस की टीमें संयुक्त रूप से मौके पर जाकर कार्रवाई करें। विवाद करने वालों को मुचलके से पाबंद किया जाए। भू-माफियाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जाए। इस दौरान उन्होंने आई शिकायतों के निस्तारण के निर्देश दिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.