संसू, भोगांव, मैनपुरी: बाइक से लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के दो सदस्यों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शातिर लुटेरों से महिला से लूटे गए आभूषण व तमंचों को पुलिस ने बरामद किया है। पूछताछ में शातिरों ने अपने गैंग के दो अन्य सदस्यों के नाम पुलिस को बताए हैं। आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

बुधवार को कोतवाली में आयोजित प्रेस वार्ता में सीओ अमर बहादुर व इंस्पेक्टर पहुप सिंह ने बताया कि 28 फरवरी को भोगांव में जीटी रोड रेलवे क्रासिग के पास महिला के साथ लूट हुई थी। घटना को अंजाम देने वाले आरोपित ललित यादव की गिरफ्तारी के बाद उसने अपने दो अन्य साथियों के नाम बताए थे। पुलिस टीम ने बाइक से लूट करने वाले गैंग के सदस्य इकरार निवासी आगरा गेट चौकी के सामने वाली गली कोतवाली मैनपुरी व अनुज पुत्र रघुनंदन निवासी नगला दौलत कोतवाली मैनपुरी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से महिला से लूटा गया सोने का पैंडल के अलावा दो तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं। सीओ के मुताबिक इसी गैंग ने 27 फरवरी को पडुआ रोड पर पूर्व एबीआरसी संजय यादव की पत्नी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि इस लूट में शामिल दो अन्य आरोपित सचिन और अजय निवासी नगला दौलत की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। शातिर जेबकट दबोचे

पशु मेला में भैंस खरीदने आए व्यापारी की जेब काटने के बाद भागने का प्रयास कर रहे नगर की गिहार कालोनी निवासी सोनू गिहार, करन गिहार निवासी खेमगंज थाना सिरसागंज जिला फीरोजाबाद को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर पहुप सिंह ने बताया कि सोनू गिहार लूट और चोरी की कई घटनाओं में वांछित चल रहा था और उस पर 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। आरोपित ने बीते अगस्त में नई मंडी के सामने एक ज्वैलर्स की दुकान के सामने चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप