जासं, मैनपुरी: दफ्तरों के चक्कर काटकर थक गए हैं तो परेशान न हों। अब खुद डीएम आपकी शिकायतों पर संज्ञान लेंगे और वह भी ऑनलाइन। नवागत डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने डीएम मैनपुरी के नाम से फेसबुक पर अपना अकाउंट बनाया है। शनिवार सुबह डीएम ने साझा की पोस्ट में लिखा सुप्रभात, आज समाधान दिवस में आम जन भूमि विवाद संबंधित किसी भी समस्या हेतु थाने में जाकर अपनी समस्या को बताएं। कोई भी सुनवाई में आनाकानी करे तो तत्काल एसडीएम, सीओ या एसपी साहब या फिर मुझे बताएं। शुभकामनाएं।' पोस्ट सार्वजनिक होते ही शिकायतों की शुरुआत भी हो गई।

कुछ ऐसी आईं पहले दिन शिकायतें

चांदेश्वर मंदिर के पास सतगुरु किराना स्टोर के सामने एक मकान की छत पर बेसहारा सांड चढ़ गया। बहुत देर की मशक्कत के बाद लोगों ने उसे नीचे उतारा। नगर पालिका प्रशासन द्वारा ऐसे बेसहारा गोवंश पकड़वाने का काम नहीं किया जा रहा है।

सर्वेश दुबे, चांदेश्वर रोड। 'किशनी थाना क्षेत्र के गांव रायहार में दबंग खेत में सड़क डालना चाहते हैं, जबकि सरकारी चकरोड पर पहले से ही सड़क है। समस्या का निदान कराएं।

विनोद चतुर्वेदी।

मुहल्ला जगतनगर भोगांव में प्राचीन तालाब पर कब्जा कर लिया गया है। नोटिस जारी हुए लेकिन स्थानीय प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं कराई गई।

हेमंत मिश्रा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस