Move to Jagran APP

भोगांव में रिक्शा गैराज के चौकीदार की गला दबाकर हत्या

भोगांव संसू। बैट्री रिक्शा गैराज की रखवाली कर रहे युवक की अज्ञात लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी। हत्यारे गैराज में खड़े ई-रिक्शाओं की 17 बैट्री और एक ई-रिक्शा भी चोरी कर ले गए। पुलिस ने रात में हुई वारदात का पता चलते ही कॉबिग अभियान चलाया। ई-रिक्शा पुलिस को मिल गया है लेकिन अब तक हमलावरों का पता नहीं चल पाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 10:45 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 06:06 AM (IST)
भोगांव में रिक्शा गैराज के चौकीदार की गला दबाकर हत्या
भोगांव में रिक्शा गैराज के चौकीदार की गला दबाकर हत्या

संसू, भोगांव: बैटरी रिक्शा गैराज की रखवाली कर रहे युवक की अज्ञात लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी। हत्यारे गैराज में खड़े ई-रिक्शाओं की 17 बैटरी और एक ई-रिक्शा भी चोरी कर ले गए। पुलिस ने रात में हुई वारदात का पता चलते ही तलाशी अभियान चलाया। ई-रिक्शा पुलिस को मिल गया है, लेकिन अब तक हत्यारों का पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

नगर के मुहल्ला रसूलाबाद निवासी 33 वर्षीय अख्तर अली बेवर चुंगी के पास गुलजार कॉलोनी में बने ई-रिक्शा गैराज में चौकीदारी करते थे। मंगलवार को वह घर से खाना खाकर रात में गैराज पर आकर सो गए। रात में लगभग 12 बजे गैराज पर चित्रशाला गाड़ी खड़ी करने गए रामलीला निवासी मुकेश ने जब गैराज का गेट खुला देखा तो उसने अंदर अख्तर अली को आवाज दी। अख्तर अली के न बोलने पर मुकेश गैराज के अंदर गया तो वह दंग रह गया। अख्तर अली लकड़ी के तख्त पर मृत पड़े थे। उनके गले में मफलर का फंदा लगा था। मुकेश ने तुरंत मामले की जानकारी गैराज मालिक निजाम को दी।

निजाम ने थाना पुलिस को मोबाइल पर जानकारी दी। अज्ञात हत्यारे अख्तर अली की हत्या कर वहां खड़े सात ई-रिक्शाओं की बैटरी खोल ले गए। जबकि एक ई-रिक्शा को साथ ले जाकर नगला मानसिंह की ओर जाने वाली सड़क पर छोड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। घटना की जानकारी मिलते ही सुबह एसपी अजय कुमार, एएसपी ओमप्रकाश सिंह, सीओ प्रयांक जैन मौके पर पहुंच गए। एसपी ने घटना के पर्दाफाश के लिए क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस को जिम्मेदारी दी है। गैराज मालिक निजाम की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया है। जाम लगाकर निजाम को बुलाने की मांग

पोस्टमार्टम कराकर लौटे स्वजनों ने जीटी रोड पडुआ चौराहा पर शव रखकर जाम लगा दिया। स्वजन गैराज स्वामी निजाम को मौके पर बुलाने की मांग के साथ ही उससे पूछताछ पर जोर दे रहे थे। सीओ प्रयांक जैन व इंस्पेक्टर पहुप सिंह ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। 10 मिनट तक हाइवे जाम रहने से वाहनों की दोनों ओर कतारें लग गई। सीसीटीवी में कैद हुई चहल कदमी

अख्तर अली की हत्या करने वाले अज्ञात हमलावरों ने दिन में एक बार और शाम के समय गैराज के आसपास रैकी की। पास के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में अंजान युवकों की चहल कदमी कैद हुई है। वारदात के बाद रात लगभग एक बजे तीन युवक सीसीटीवी कैमरे में सड़क की ओर जाते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को जांच का आधार बनाया है। आसपास के लोगों से गैराज में आने वाले ई-रिक्शा चालकों व अन्य के बारे में पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.