जासं, मैनपुरी: अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए प्रदेश सरकार के स्टांप कर एवं पंजीयन मंत्री रवींद्र जायसवाल बुधवार को जिले में आए। यहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन कर पूरी लगन से तैयारियों में जुटने की अपील की।

बुधवार दोपहर जिले की सीमा में प्रवेश करने पर राज्यमंत्री का आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। यहां कुछ देर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करने के बाद वे शहर के आगरा रोड स्थित अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. सुमंत गुप्ता के आवास पर पहुंचे। यहां उनकी माताजी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त कर स्वजनों को ढांढस बंधाया।

दोपहर में मैनपुरी-भोगांव रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर जिले के वरिष्ठ पदाधिकारियों से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा ने अपनी लोकप्रियता साबित कर दी है। सरकार की योजनाओं को लेकर लोगों में सकारात्मक धारणा है। हमारी जिम्मेदारी है कि हम योजनाओं के बारे में लोगों को सही जानकारी दें और वास्तविक जरूरतमंदों को उनका लाभ दिलाने में सहयोग करें। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है। यही वजह है कि वे जातीय कार्ड खेलने में लगे हैं। हम सभी को पूर्ण मनोयोग से पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करने के साथ चुनाव की तैयारियों में जुटना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने पहले ही विरोधी दलों को नकार दिया है। वैक्सीनेशन की अपील की

राज्यमंत्री ने कहा कि कोविड प्रोटोकाल का पालन करना हम सभी की जिम्मेदारी है। सभी को समझना चाहिए कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क और शारीरिक दूरी बेहद जरूरी है। अपील करते हुए कहा कि वायरस से सुरक्षा के लिए सभी अपने नजदीकी केंद्रों पर जाकर वैक्सीनेशन कराएं। ये रहे मौजूद

उनके साथ जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान, बृज क्षेत्र उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता, डा. सुमंत गुप्ता, डा. राकेश गुप्ता, अरविद गुप्ता, डा. प्रदीप उपाध्याय, कल्पेंद्र भारतीय, अनुकल्प ठाकुर, अशोक गुप्ता, केके गुप्ता, अनिल गुप्ता, पंकज गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Edited By: Jagran