Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी को चकमा देकर दीवानी परिसर से भागा बंदी

आ‌र्म्स एक्ट के मामले में जेल में बंद कैदी पेशी से लौटते वक्त सिपाही को चकमा देकर हवालात के बाहर से फरार हो गया। सुरक्षा के लिहाज से तैनात किए गए पुलिस कर्मी तकते ही रह गए। ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में सिपाही केखिलाफ जांच बिठा दी गई है। बंदी की पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 10:30 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 10:30 PM (IST)
पुलिसकर्मी को चकमा देकर दीवानी परिसर से भागा बंदी

मैनपुरी (जागरण संवाददाता) । आ‌र्म्स एक्ट के मामले में जेल में निरुद्ध बंदी कोर्ट में पेशी से लौटते वक्त सिपाही को चकमा देकर दीवानी परिसर से फरार हो गया। सुरक्षा के लिहाज से तैनात किए गए पुलिस कर्मी ताकते रह गए। ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में सिपाही के खिलाफ जांच बिठा दी गई है। फरार बंदी की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं।

loksabha election banner

भोगांव क्षेत्र के गांव चंदरपुर के शैलेंद्र पुत्र जाहर सिंह को थाना पुलिस ने करीब नौ माह पूर्व अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार किया था। वह तभी से जिला जेल में निरुद्ध था। सोमवार को जेल से 133 बंदियों की पेशी दीवानी न्यायालय में होनी थी। दूसरे बंदियों के साथ उसे भी पूरी सुरक्षा के बीच लाकर दीवानी हवालात में बंद कर दिया गया। नंबर आने पर सिपाही नंदलाल की सुरक्षा में शैलेंद्र को एसीजेएम द्वितीय की कोर्ट में भेजा गया।

पेशी से लौटते वक्त शैलेंद्र ने शौच जाने के लिए कहा। सिपाही ने जैसे ही पकड़ ढीली की वह हाथ छुड़ाकर दीवानी के मुख्य द्वार से भाग निकला। इससे पहले कि सुरक्षा में तैनात दूसरे पुलिस कर्मी पीछा करते, तब तक बंदी फरार हो चुका था। बंदी के भागने की खबर मिलते ही सीओ सिटी अभय नारायण राय और कोतवाली प्रभारी जसवीर सिंह सिरोही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पूछताछ के बाद सिपाही नंदलाल के खिलाफ जांच बिठा दी गई है।

सीओ सिटी का कहना है कि पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। सभी संभावित जगहों पर छापेमारी कराई जा रही है। बंदी को जल्द ही गिरफ्तार करा लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.