Move to Jagran APP

Fire in Showroom: तीन मंजिला शोरूम में पांच घंटे तक लगी रही आग, आसपास के मकान भी चटके

Fire in Showroom एक-एक कर पहुंची फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां पांच घंटे में आग बुझा सकीं। अग्निकांड में भारी नुकसान होने की बात कही जा रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 10:51 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 10:51 AM (IST)
Fire in Showroom: तीन मंजिला शोरूम में पांच घंटे तक लगी रही आग, आसपास के मकान भी चटके
Fire in Showroom: तीन मंजिला शोरूम में पांच घंटे तक लगी रही आग, आसपास के मकान भी चटके

मैनपुरी, जेएनएन। बरनाहल कस्बा में इलेक्ट्रॉनिक-पेंट्स शोरूम में सुबह तीन बजे अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। शोरूम की दीवार फट गई, आसपास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, परंतु लपटें बढ़ती चली गईं। आग से आसपास के मकानों की दीवारें भी चटक गईं, इससे लोग घरों से बाहर बचने के लिए भागे। एक-एक कर पहुंची फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां पांच घंटे में आग बुझा सकीं। अग्निकांड में भारी नुकसान होने की बात कही जा रही है।

loksabha election banner

बरनाहल के बाइपास बाजार में कृष्णा गिफ्ट, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड पेंट्स नाम से शोरूम बना हुआ है। शोरूम में बेसमेंट और दो मंजिले थीं। गुरुवार सुबह करीब तीन बजे अचानक आग लग गई। धुआं आसपास के घरों तक पहुंचा तो लोगों को आग लगने की जानकारी हुई। तब तक शोरूम के अंदर से लपटें उठना शुरू हो गई थीं। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। करीब आधे घंटे में एक फायर टेंडर मौके पर पहुंचा। इस बीच आग ने शोरूम की तीनों मंजिलों को अपनी चपेट में ले लिया। शोरूम की पिछली तरफ की दीवार धमाके की आवाज के साथ फट गई। आसपास के मकानों में भी दरारें आ गईं, इससे दहशत फैल गई। नजदीक रहने वाले सभी परिवार अपने घरों से बाहर निकल आए। सूचना पर एसडीएम रतन वर्मा और सीओ अशोक कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। फायर टेंडर ने आग बुझाने का प्रयास किया, परंतु उसका पानी खत्म हो गया। इसके बाद और फायर टेंडर मंगाए गए, परंतु इनको पहुंचने में करीब एक घंटे का वक्त लग गया। आग बुझाने की सारी काेशिशें नाकाम होती रहीं। बाद में एक-एक कर चार और फायर टेंडर पहुंचे और करीब आठ बजे आग पर काबू पाया जा सका। शोरूम मालिक शैलेंद्र यादव ने बताया कि अग्निकांड से भारी नुकसान हुआ है। एसडीएम रतन वर्मा ने बताया के प्रथम दृष्टया शॉर्ट-सर्किट से आग लगने की आशंका लग रही है। नुकसान का आकलन कराया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.