Move to Jagran APP

पारदर्शी होगी चुनाव प्रक्रिया, धन-बल रोकने में बरतें सतर्कता

मैनपुरी जासं। लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष निर्भीक और सुचिता के साथ कराने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्व है। आयोग के निर्देशों का कड़ाई से पालन कर मतदान प्रक्रिया को पारदर्शिता के साथ कराया जाएगा। चुनाव में धन-बल रोकने के लिए तैनात सभी स्टेटिक सर्विलांस टीम फ्लाइंग स्क्वाइड टीम पूरी सूझ-बूझ सतर्कता सजगता के साथ सावधानी पूर्वक दायित्वों को अंजाम दें।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 10:37 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 06:15 AM (IST)
पारदर्शी होगी चुनाव प्रक्रिया, धन-बल रोकने में बरतें सतर्कता

जासं, मैनपुरी: लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष, निर्भीक और सुचिता के साथ कराने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्व है। आयोग के निर्देशों का कड़ाई से पालन कर मतदान प्रक्रिया को पारदर्शिता के साथ कराया जाएगा। चुनाव में धन-बल रोकने के लिए तैनात सभी स्टेटिक सर्विलांस टीम, फ्लाइंग स्क्वाइड टीम पूरी सूझ-बूझ, सतर्कता, सजगता के साथ सावधानी पूर्वक दायित्वों को अंजाम दें। सी-विजिल एप के माध्यम से प्राप्त शिकायत का निस्तारण तय समय सीमा में किया जाये।

loksabha election banner

यह निर्देश जिला निर्वाचन अधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय ने एसएसटीएफएसटी प्रभारियों की बैठक के दौरान दिये। उन्होने कहा कि चेकिग के दौरान वीडियोग्राफी अवश्य कराएं। मतदान प्रक्रिया के अवशेष दिनों में सीरियस होकर काम करें। इस दौरान अवैध धन, शराब, उपहार का वितरण समारोह की आड़ में प्रीतिभोज किसी भी दशा में न हो, अनधिकृत रूप से धनराशि के जब्तीकरण की कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि निर्वाचन में धनबल रोकने के लिए आपको महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिली है, सौंपे गये दायित्वों को बखूबी अंजाम दें, भारत निर्वाचन आयोग ने जो अधिकार दिए हैं उनका सदुपयोग कर निर्वाचन को निष्पक्ष रूप से संपन्न कराने में अपनी महती भूमिका अदा करें। इस अवसर पर एडीएम बी.राम, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी मयंक शर्मा सहित संबंधित उडनदस्तों, एवं स्टेटिक सर्विलांस टीमों के प्रभारी अधिकारी आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.