Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: मैनपुरी के मैदान में एक और नए चेहरे की एंट्री, पहली बार बहन के लिए चुनावी क्षेत्र में उतरीं पूनम

Lok Sabha Election 2024 Mainpuri Seat पुत्री अदिति के बाद अब सपा प्रत्याशी की बहन पूनम रावत डिंपल यादव के लिए चुनाव प्रचार के मैदान में उतरी हैं। डिंपल की बहन पूनम रावत ने जन संपर्क कर लोगों से सपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सपा प्रत्याशी डिंपल यादव की छोटी बहन पूनम रावत सेना में अधिकारी के पद पर नौकरी करती थीं। अब वीआरएस लिया है।

By prateek bhadoria Edited By: Abhishek Saxena Published: Sat, 27 Apr 2024 07:41 AM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 07:41 AM (IST)
Mainpuri News: मैनपुरी में बहन डिंपल यादव के लिए वोट मांगने के लिए निकली पूनम रावत।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। प्रदेश की सबसे हॉट कही जाने वाली मैनपुरी लोकसभा सीट जीतने के लिए सपा और भाजपा पूरी ताकत से जुटी है। इन दिनों सपा प्रत्याशी डिंपल यादव की पुत्री अदिति गांव-गांव संपर्क कर लोगों से मां के पक्ष मतदान करने की अपील कर रही हैं तो वहीं अब उनकी बहन भी चुनाव प्रचार के मैदान में पहुंच गई हैं। शुक्रवार को उन्होंने नगर के विभिन्न स्थानों पर भ्रमण कर लोगों से संपर्क किया और सपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

loksabha election banner

इस लोकसभा चुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रत्याशी डिंपल यादव की पुत्री अदिति यादव प्रचार करती नजर आई तो वहीं अब यहां एक और नए चेहरे की भी एंट्री हो गई। ये नया चेहरा सपा प्रत्याशी डिंपल यादव की छोटी बहन पूनम रावत का है। वह सेना में अधिकारी के पद पर नौकरी करती थीं। कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने वीआरएस ले लिया है।

Read Also: Election 2024: इस बार कम मतदान ने बढ़ाई टेंशन; मथुरा में 49.49 फीसद वोटिंग, नौ गांवों ने किया बहिष्कार, 11 प्रतिशत मतदान घटा

सपा कार्यालय में पहुंचकर की मुलाकात

शुक्रवार को पूनम रावत अपनी बहन डिंपल यादव के साथ सपा कार्यालय पहुंची। जहां डिंपल ने पार्टी पदाधिकारियों से उनकी भेंट कराई। इसके बाद वह सपा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह और जिलाध्यक्ष ज्योती मैसी के साथ चुनाव प्रचार में निकल गईं। उन्होंने नगर के आवास विकास, स्टेशन रोड, कचहरी रोड, करहल रोड पर घर-घर जाकर लोगों से सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: यूपी में लू की मार, तेज हवाओं का अलर्ट, सीजन का सबसे गरम दिन रहा शुक्रवार, मथुरा में आंधी से 70 गांव अंधेरे में डूबे

इस दौरान उन्होंने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि मैनपुरी जनता का प्यार मेरी बहन को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बेरोजगार युवा रोजगार की तलाश में भटक रहा है। ये सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। इसलिए जनता ने भाजपा को सत्ता से हटाने का मन बना लिया है। इस मौके पर सपा महिला सभा के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.