संसू, किशनी : कस्बा किशनी में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश मंत्री एवं पूर्व मेयर आगरा अंजुला माहौर ने कहा कि भाजपा ने परिवारवाद की राजनीति को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। अब जनमानस को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। यही वजह है कि विरोधी बेवजह चिल्ला रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी एक है। जो वायदे किए थे, उन्हें पूरा किया है। प्रदेश सरकार द्वारा जिन योजनाओं का संचालन कराया जा रहा है, उनका लाभ लोगों को मिल रहा है। योजनाओं का लाभ लाभार्थियों के खातों में सीधा भेजा जा रहा है। कोरोना संक्रमण काल में जब सभी दलों के नेता घर से राजनीति चमका रहे थे, उस समय मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश में भ्रमण कर पड़ताल की जा रही थी।

उन्होंने कहा कि कुशल नेतृत्व का ही परिणाम रहा कि सबसे बडे़ प्रदेश में कोरोना को पूरी तरह से काबू करने के साथ सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन का रिकार्ड भी बनाया गया है। अब हम सभी को संयुक्त रूप से पार्टी के हित के लिए कार्य करने की जरूरत है। पार्टी की नीतियों का गांव-गांव जाकर प्रचार-प्रसार करें।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष डा. आशु दिवाकर ने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में लोग परिवारवाद की कमर ही तोड़ देंगे। सम्मेलन को जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह चौहान ने भी संबोधित किया। इस मौके पर राकेश सिंह, सुधीर गुप्ता, आलोक अग्निहोत्री, चेयरमैन अनिल मिश्रा, रमाशंकर तिवारी, ज्ञान शुक्ला, विशाल वाल्मीकि, नागेंद्र चौहान, मुनींद सिंह, ओमजी दुबे, रामभान तोमर, शेखर चौहान, पवन सेंगर, विक्रांत चौहान, शिवानु चौहान, हिरदेश शाक्य, प्रशांत चौहान, वीरू चौहान आदि उपस्थित थे।

Edited By: Jagran