संसू, बिछवां: शुक्रवार रात संदिग्ध हालत में मृत युवक की मौत की गुत्थी पोस्टमार्टम से उलझ गई है। रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट न होने का उल्लेख किया गया है। जांच के लिए बिसरा सुरक्षित किया गया है। दूसरी ओर आरोपित मुंशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए स्वजनों ने शव के अंतिम संस्कार से इन्कार कर दिया। अधिकारी बमुश्किल उनको समझा सके। बाद में आरोपित मुंशी को निलंबित कर दिया है।

थाना बिछवां के गांव धनमऊ निवासी उदयवीर को थाना बिछवां का मुंशी ताराचंद पार्टी करने की कह कर अपने साथ ले गया था। देर शाम उदयवीर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। उनके पिता ने सड़क हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाद में स्वजनों ने मुंशी ताराचंद पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी।

रविवार सुबह पुलिस को पता चला कि मृतक के स्वजन शव का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार नहीं हैं। एएसपी ओमप्रकाश सिंह, सीओ भोगांव प्रियांक जैन कई थानों के फोर्स के साथ गांव धनमऊ पहुंच गए। स्वजन ने आरोपित मुंशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। अधिकारियों के समझाने पर दोपहर बाद स्वजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

दूसरी ओर पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट न होने के कारण घटना को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। लोगों का कहना है, कि यदि घटना सड़क हादसा है तो पीएम रिपोर्ट में गंभीर चोटों का उल्लेख होना चाहिए था। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि बिसरा जांच के लिए लैब भेजा जा रहा है। आरोपित मुंशी को निलंबित कर दिया गया है। मामले की गहराई से जांच की जाएगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस