Move to Jagran APP

25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

लंबे अरसे से पुलिस को छका रहा 25 हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर सचिन शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके कब्जे से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद हुए है। पकड़े आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 05:14 AM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 05:14 AM (IST)
25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

संसू, बेवर, मैनपुरी: अपनी गिरफ्तारी के लिए लंबे अरसे से पुलिस को छका रहा 25 हजार रुपये का इनामी हिस्ट्रीशीटर शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके कब्जे से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद हुए है। पकड़े आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

सीओ भोगांव अमर बहादुर ने बताया कि थाना बेवर के गांव खाकेताल निवासी सचिन उर्फ छोटू ठाकुर शातिर अपराधी है। उसका लंबा आपराधिक इतिहास है। आसपास के जिलों में भी उसके खिलाफ दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है। थाना बेवर में वह टाप टेन अपराधियों सूची में शामिल है। थाना किशनी क्षेत्र में उसने जानलेवा हमले की घटना को अंजाम दिया था। किशनी पुलिस भी उसे तलाश कर रही थी। गिरफ्तारी न होने पर एसपी ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। शुक्रवार सुबह मिली सूचना के बाद एसओ बेवर जसवीर सिंह सिरोही ने उसे खाकेताल मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद होने के कारण उसके खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट का मामला भी दर्ज किया गया है। सुनार की तलाश में इटावा पुलिस ने दी दबिश

जासं, मैनपुरी: शुक्रवार को इटावा पुलिस ने एक सुनार की तलाश में शहर के मुहल्ला छपट्टी और अन्य स्थानों पर दबिश दी। सुनार के घर पर नहीं मिलने पर पुलिस टीम वापस लौट गई।

दोपहर को मुहल्ला छपट्टी पहुंची इटावा पुलिस ने एक सुनार की तलाश शुरू की। पुलिस उसके घर पहुंची, तब तक वह गायब हो चुका था। पुलिसकर्मियों ने बताया कि इटावा में हुई चोरी का माल सुनार की दुकान पर बेचे जाने की जानकारी सामने आई है। हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जाएगी। सुनार की तलाश में पुलिस ने शहर में अन्य स्थानों पर भी दबिश दी लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। इंस्पेक्टर कोतवाली भानुप्रताप सिंह ने बताया कि इटावा पुलिस के आने की सूचना नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.