Move to Jagran APP

लापरवाही पर थाना अजनर के दो सिपाही निलंबित

जागरण संवाददाता महोबा अजनर के अकौना में प्रधान की हत्या के मामले में एसओ के बाद दो लापरवाह

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 07:11 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 07:11 PM (IST)
लापरवाही पर थाना अजनर के दो सिपाही निलंबित

जागरण संवाददाता, महोबा : अजनर के अकौना में प्रधान की हत्या के मामले में एसओ के बाद दो लापरवाह सिपाहियों को एसपी ने निलंबित कर दिया है। वहीं, हत्या के मामले में फरार चल रहे तीन और आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अब तक नौ आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

loksabha election banner

शासन की मंशा के अनुसार लापरवाह पुलिस कर्मियों पर शासन स्तर व स्थानीय स्तर पर लगातार कार्रवाई की जा रही हैं। चाहे वह कबरई का प्रकरण हो या फिर कुछ दिन पहले अकौना गांव के प्रधान की हत्या का मामला। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अजनर थाने के आरक्षी प्रभात कुमार व मोहित यादव पर लापरवाही का आरोप था। इनकी जांच प्रभारी निरीक्षक शशि कुमार पांडेय को दी गई थी। दी गई जांच आख्या के अनुसार दोनों के खिलाफ अनुशासनहीनता के साथ कार्यों के प्रति लापरवाही मिली है। साथ ही कर्तव्यों का पालन न करने का भी मामला है। एसपी ने बताया कि इन्हीं कारणों के चलते दोनों को निलंबित कर लाइन में आमद कराने का निर्देश दिया गया है। पुलिस महकमे में हो रही सख्त कार्रवाई को लेकर काफी दहशत का माहौल है। वहीं शुक्रवार शाम को अजनर एसओ शशि कुमार पांडेय ने टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर दबिश दी। यहां से आरोपितों में बृजमोहन, कल्लू व जयसिंह को दबोच लिया। इन तीनों के पास से एक लोहे का राड, एक लाठी व कुल्हाड़ी बरामद की। एसओ ने बताया कि अब तक नौ आरोपितों को पकड़ा जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.