Move to Jagran APP

शोहदे पर शेरनी की तरह झपट पड़ी युवतियां, की पिटाई

जागरण संवाददाता, महोबा : गांव गांव व सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस के चलाए जा रहे नारी जागरूकता

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Dec 2018 11:24 PM (IST)Updated: Sat, 22 Dec 2018 11:24 PM (IST)
शोहदे पर शेरनी की तरह झपट पड़ी युवतियां, की पिटाई
शोहदे पर शेरनी की तरह झपट पड़ी युवतियां, की पिटाई

जागरण संवाददाता, महोबा : गांव गांव व सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस के चलाए जा रहे नारी जागरूकता अभियान का असर कहें या युवतियों का मनोबल। बाजार से लौटते समय छेड़छाड़ करने वाले शोदहे पर युवतियां शेरनी की तरह झपटीं और देखते ही देखते उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान एकत्र हुई भीड़ ने शोहदे को चौकी पहुंचाया जहां से उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया।

loksabha election banner

शहर के मलकपुरा निवासी रमाशंकर की पुत्रियों वर्षा, रंजना और निशा ने साहस की जो मिसाल पेश की उससे अन्य युवतियों के हौसले बढ़ेंगे। शनिवार देर शाम तीनों बहनें ऊदल चौक बाजार से घर लौट रहीं थी। रास्ते में सामने से आ रहे मनचले युवक ने एक युवती के शरीर पर हाथ मार दिया। उनके विरोध कर मनचला अभद्रता पर उतारू हुआ तो तीनों बहनों ने उसे वहीं गिराकर पिटाई शुरू कर दी। देखते ही देखते सैकड़ों लोगों का हुजूम एकत्र हो गया। मनचले को पकड़ कर सुभाष चौकी ले जाया गया। भीड़ पीछे पीछे वहां भी पहुंच गई और कड़ी कार्रवाई की मांग कर चौकी का घेराव कर दिया। इसी दौरान युवतियों की मां सुमन भी चौकी पहुंच गई और अंदर बैठे युवक के गाल लाल कर दिए। पूछताछ में युवक नशे में लग रहा था और उसने अपना नाम छतरपुर निवासी नागेंद्र बताया। चौकी पर भीड़ बढ़ती देख उसे अस्पताल भेजा गया। जिसने भी युवतियों के साहस को सुना सभी ने सरहाना की। मामले में क्षेत्राधिकारी जीतेंद्र दुबे ने कहा कि तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.