Move to Jagran APP

दंपती से लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार

संवाद सूत्र अजनर (महोबा) अजनर थाना क्षेत्र के सतारी निवासी दंपती के साथ पिछले दिनों दो बदमाशो

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 06:22 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 06:22 PM (IST)
दंपती से लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार
दंपती से लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार

संवाद सूत्र, अजनर (महोबा): अजनर थाना क्षेत्र के सतारी निवासी दंपती के साथ पिछले दिनों दो बदमाशों ने उस समय लूटपाट कर ली थी जब वह अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। अजनर पुलिस ने आरोपित दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से लूट में इस्तेमाल की गई बाइक के साथ लूट का माल भी बरामद किया गया है।

loksabha election banner

26 नवंबर को अनिल यादव अपनी पत्नी रुचि के साथ शाम के समय अजनर थाना क्षेत्र के सीगौन गांव जा रहे थे। अभी यह बाइक से अजनर के आगे बचेवरा गांव के पास ही पहुंचे थे कि सूना रास्ता जान कर दो बाइक सवार बदमाशों ने इनके आगे अपनी बाइक अड़ा दी और तमंचा दिखा कर महिला से सोने का लाकेट, मंगलसूत्र, अंगूठी, मनचली, हार आदि लूट लिया था।

घटना के बाद राहगीरों के शोर मचाने पर आरोपित बाइक से भाग निकले थे। पीड़ित की तहरीर पर अजनर पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी थी। बुधवार शाम को दोनों आरोपित सुनील निवासी कैथौरा थाना अजनर, बृजेश निवासी खैरारी कोतवाली कुलपहाड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी लाखन सिंह ने बताया कि आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था, मुखबिर की सूचना पर दोनों को लूट में प्रयुक्त बाइक के साथ पकड़ लिया गया। आरोपितों के पास से लूटा गया माल भी बरामद किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.