Move to Jagran APP

Mahoba News: संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत, ससुरालवालों पर उत्पीड़न का आरोप

महोबा के ग्राम मंगरौल कला निवासी महेश कुशवाहा की पत्नी 24 वर्षीय चंद्रप्रभा की अचानक हालत खराब हो गई इसके बाद ससुरालियों द्वारा उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतपुर में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मायके वालों ने आरोप लगाया है कि ससुरालवाले उसकी बेटी को उत्पीड़न करते था जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है।

By abhisek dwivedi Edited By: Vinay Saxena Tue, 21 May 2024 11:35 AM (IST)
महोबा में संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत। - सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, महोबा। यूपी के महोबा में कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के ग्राम मंगरौल में संदिग्ध हालात में विवाहिता की तबीयत खराब हो गई। बेसुध हालत में उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इसी बीच उसकी मौत हो गई।

ग्राम मंगरौल कला निवासी महेश कुशवाहा की पत्नी 24 वर्षीय चंद्रप्रभा की अचानक हालत खराब हो गई, इसके बाद ससुरालियों द्वारा उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतपुर में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ससुरालवालों पर उत्पीड़न करने का आरोप

अस्पताल प्रशासन द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पंचनामा भरा। मायके वालों ने आरोप लगाया है कि ससुरालवाले उसकी बेटी को उत्पीड़न करते था, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। प्रभारी निरीक्षक भास्कर मिश्रा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मृत्यु की वजह साफ होगी। फिलहाल किसी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: पत्नी का चल रहा था अफेयर, आपत्ति जताने पर हुई फजीहत, बात न मानने पर पति ने उठाया खौफनाक कदम; मामला दर्ज

यह भी पढ़ें: Mahoba News : घर में खेलते हुए बाइक का शीशा टूटा, 12 साल की बच्ची ने डांट के डर से कुएं में कूदकर दे दी जान