Move to Jagran APP

तलाक लेने के लिए इस हद तक गिरा पति, पत्नी की अश्लील तस्वीरें... घिनौनी हरकत कर रिश्तों की उड़ाईं धज्जियां

पति ने अपनी पत्नी की इंटरनेट मीडिया पर अश्लील तस्वीरें प्रसारित कर दीं। बाद में उस पर तलाक लेने का दबाव बनाने लगा। मामले में साइबर क्राइम थाना ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है। कोतवाली थाना निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर साइबर क्राइम पुलिस थाना में आरोपित धर्मेंद्र कुशवाहा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

By abhisek dwivedi Edited By: Aysha Sheikh Published: Tue, 27 Feb 2024 02:33 PM (IST)Updated: Tue, 27 Feb 2024 02:33 PM (IST)
तलाक लेने के लिए इस हद तक गिरा पति, पत्नी की अश्लील तस्वीरें... घिनौनी हरकत कर रिश्तों की उड़ाईं धज्जियां

जागरण संवाददाता, महोबा। पति ने अपनी पत्नी की इंटरनेट मीडिया पर अश्लील तस्वीरें प्रसारित कर दीं। बाद में उस पर तलाक लेने का दबाव बनाने लगा। मामले में साइबर क्राइम थाना ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है।

loksabha election banner

मप्र के छतरपुर थाना गौरिहार हाल मुकाम थाना कबरई के ग्राम निवासी महिला ने साइबर क्राइम पुलिस थाना में दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी ग्राम व थाना गौरिहार छतरपुर मप्र निवासी धर्मेंद्र कुशवाहा के साथ पांच दिसंबर 2017 को हुई थी। उसका पति शादी के बाद से ही मारपीट करता है।

पेशी के दौरान दिखाई अश्लील तस्वीरें

साथ ही शारीरिक तथा मानसिक क्रूरता करता चला रहा है। जिसके संबंध में उसने परिवार न्यायालय में वाद दायर किए हैं, जो विचाराधीन हैं। मुकदमों में पेशी दौरान उसके पति ने कुछ अश्लील फोटो उसको दिखाईं। धमकी दी कि ये फोटो प्रसारित कर दूंगा और उसको चरित्रहीन साबित कर दूंगा।

उसे विश्वास है कि तलाक देने के उद्देश्य से यह फोटो खींची गई हैं। फिर भी उसने सोचा कि इस प्रकार का कृत्य पति नहीं करेंगे। करीब एक माह पहले उसने मोबाइल पर देखा कि एक आइडी में उसकी अश्लील तस्वीरें पड़ी हैं। जो पेशी के दौरान अदालत में पति ने उसको दिखाई थीं।

इससे वह मानसिक रूप से विचलित और परेशान हो गई। कोतवाली थाना निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर साइबर क्राइम पुलिस थाना में आरोपित धर्मेंद्र कुशवाहा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.