Move to Jagran APP

सहेली को जीवनसाथी बनाने के लिए युवती ने छोड़ा पति का घर, थाने पहुंचा मामला; पुल‍िस भी हैरान

यूपी के महोबा ज‍िले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दो सहेलियां एक-दूसरे को जीवनसाथी बनाना चाहती हैं। दोनों स्वजन से नाता तोड़कर जीवन साथी बनकर एक साथ रहना चाहती हैं। एक सहेली की पिछले साल ही शादी हुई थी। वह पत‍ि के साथ नहीं रहना चाहती है। युवतियों की जिद की वजह से स्वजन भी पीछे हट गए। मामला थाने पहुंच गया है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Wed, 19 Jun 2024 01:23 PM (IST)
सहेली को जीवनसाथी बनाने के लिए युवती ने छोड़ा पति का घर, थाने पहुंचा मामला; पुल‍िस भी हैरान
दो सहेलियों की हैरान करने वाली प्रेम कहानी।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, महोबा। दो सहेलियों की हैरान करने वाली प्रेम कहानी सामने आई है। दोनों स्वजन से नाता तोड़कर जीवन साथी बनकर एक साथ रहना चाहती हैं। एक सहेली की पिछले साल ही शादी हुई थी। पर‍िजनों ने थाने में तहरीर दी, लेकिन कार्रवाई को लेकर पुलिस भी असहज हो गई। युवतियों की जिद की वजह से स्वजन भी पीछे हट गए।

मामला अजनर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि सोमवार रात करीब 11 बजे गांव की 20 वर्षीय युवती घर आई और 21 वर्षीय विवाहित पुत्री को बाहर ले जाने लगी। उसने दोनों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे हठ पर अड़ी थीं। गांव के लोग एकत्रित हो गए। दोनों सहेलियां एक दूसरे से प्यार करने का दावा कर रही हैं और जीवन साथी बनकर अलग रहना चाहती हैं।

सहेली के ल‍िए पत‍ि को छोड़ने को तैयार

एक युवती बीकॉम और दूसरी बीए की पढ़ाई कर रही है। सहेली को जीवनसाथी बनाने की जिद में विवाहित युवती अपने पति को छोड़ने को तैयार है। उधर, मामले को लेकर अजनर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि दोनों बालिग हैं। जैसा और जहां रहना चाहें स्वतंत्र हैं, किसी के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: UP News: विमान में महिला यात्री ने मचाया हंगामा, केबिन क्रू से किया दुर्व्यवहार; रोकने पर सुरक्षा अधिकारी के हाथ में काटा

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में हैवानियत की हदें पार, दुष्कर्म के बाद महिला को जिंदा जलाने का प्रयास से मचा हड़कंप